सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

'अंगूरी भाभी' नहीं होंगी घर पर ?

'अंगूरी भाभी' के नाम से मशहूर हो चुकीं अदाकारा शिल्पा शिंदे इन दिनों टेलीविज़न की नई टेंट्रम क्वीन के रूप में चर्चा में आ रही हैं। कहा जा रहा है कि चैनल उनके हर दिन बढ़ती मांग और नखरों से परेशान हो चुका है। अब 'अंगूरी भाभी' के किरदार के लिए नए चेहरे की तलाश तेज हो गई है। जहां प्रोडक्शन टीम को-ऑपरेट न करने का आरोप लगा रहा है, वहीं शिल्पा ने एक इंटरव्यू में कहा कि एक साल बाद भी उनका मेहनताना नहीं बढ़ाया गया। मेडिकल वजहों से छुट्टी भी नहीं दी जा रही है। अब मामला जो भी हो, दर्शकों के लिए 'भाभी जी' की बिदाई आसन नहीं होगी। देखते हैं नया चेहरा कौन होता है या फिर इस बात की उम्मीद कि शिल्पा के साथ प्रोडक्शन टीम जल्दी ही निबटारा कर ले।

एंड टीवी पर आने वाले सीरियल भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे जल्दी ही विदा हो सकती हैं
मुंबई। एक ख़ास अंदाज़ में 'सही पकड़े हैं' बोलने वाली 'अंगूरी भाभी' का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे एंड टीवी पर आने वाले सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' से जल्दी ही विदा हो सकती हैं। 

कहा यहां तक जा रहा है कि चैनल ने इसके लिए नए चेहरे की तलाश भी शुरू कर दी है। ख़बरियों का कहना है कि तो बीते कई महीनों से शिल्पा हर दिन कुछ नया नाटक करने लगी हैं। वो प्रोडक्शन टीम के साथ भी को-ऑपरेट नहीं कर रहीं हैं। 

कोऑपरेट न करने का आरोप 

सीरियल से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया कि आजकल शिल्पा सेट पर काफी नखरे दिखाती हैं। वे प्रोडक्शन टीम के लोगों के साथ को-ऑपरेट नहीं कर रही हैं। कॉस्टयूम से लेकर हेयर तक में वो डिमांड करने लगी हैं। शिल्पा की डिमांड्स कई बार ऐसी होती हैं, जिन्हें टीम पूरी करने में असमर्थ रहती है।

इसके अलावा, वे फीस बढ़ाने की मांग भी कर रही हैं। प्रोडक्शन का कहना है कि किसी एक कलाकार को लेकर पक्षपात नहीं किया जा सकता। सीरियल के चारों किरदार अहम हैं। इसमें शिल्पा के अलावा, सौम्या टंडन, रोहिताश्व गौड़ और आसिफ शेख भी हैं। श‍िल्पा अकेले इस शो को नहीं चला रही हैं। 

शिल्पा का कहना 

इस ख़बर के आने के बाद तो शिल्पा की कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई। लेकिन कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में शिल्पा ले कहा था कि उन्हें चैनल और प्रोडक्शन हाउस परेशान कर रहे हैं। शिल्पा कहती हैं, 'मुझे चैनल और प्रोडक्शन हाउस मानसिक प्रताड़ना दे रहे हैं'।

वे आगे कहती हैं कि उन्होंने मुझे धमकी दी है कि यदि मैंने किसी और चैनल पर काम किया, तो वे मेरे करियर को तबाह कर देंगे। मैं मुसीबत के समय उनके साथ रही। सोचा था कि जब मुझे जरूरत होगी, तो वे मेरा साथ देंगे। मैंने मेडिकली अनफिट होने की वजह से शो छोड़ने की इच्छा जताई है।

जहां तक फीस बढ़ाने की मांग की बात है तो यह मेरा अधिकार है। शो को एक साल हो गया है। इसलिए फीस रिवाइज्ड होनी चाहिए।

ग़ौरतलब है कि 'भाभीजी घर पर हैं' की शुरुआत पिछले साल 2 मार्च को हुई थी। इसी शो के चलते शिल्पा को ख़ासी प्रसिद्धी मिली है।