सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

कपिल लेकर आ रहे हैं 'द कपिल शर्मा शो'

नए तेवर और नए  कलेवर में अपने पुराने साथियों के साथ एक बार फिर कॉमेडियन कपिल शर्मा इंडियन टेलीविज़न पर हंसगुल्ले छोड़ने आ रहे हैं। कलर्स को छोड़ने से लेकर नए चैनल में जाने तक कपिल की खासी चर्चा रही। अब जाकर कयासों का बाज़ार थमा है, जब पुष्ट ख़बर बाहर आ गई है। कपिल शर्मा अपने साथियों के साथ सोनी टीवी पर 23 अप्रैल से 'द कपिल शर्मा शो' लेकर आ रहे हैं। मंगलवार को इसका दिलचस्प प्रोमो भी लॉन्च किया गया। क्या कुछ कहा कपिल ने पूरी ख़बर विस्तार से जानिए।

कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर नए शो के लॉन्च पर कुछ इस तरह मस्ती में दिख
मुंबई। जिन लोगों को रहा था कि कलर्स का 'कॉमेडी नाइट्स' बंद हो जाने से हंसी का खुराक कम मिल रही है, तो ऐसे लोगों का इंतज़ार खत्म हो गया है। कपिल शर्मा एंड कंपनी अपना शो 'द कपिल शर्मा शो' लेकर आ रहे हैं। यह शो 23 अप्रैल से हर शनिवार और रविवार सोनी चैनल पर रात 9 बजे आएगा।

कपिल की टीम में आपको सभी चर्चित चेहरे, गुत्थी (सुनील ग्रोवर), पलक (कीकू शारदा) , दादी (अली असगर) और मंजू शर्मा (सुमोना चक्रवर्ती) भी नजर आएंगे। इनके अलावा जोरदार शायरियां बोलने वाले और हर मज़ेदार बात पर 'ठोको ताली' बोलने वाले नवजोत सिंह सिद्धू भी इस शो का हिस्सा होंगे।

दिलचस्प ट्रेलर

कपिल के नए शो का प्रोमो हाल ही में रिलीज़ किया गया। इसमें कपिल अपनी पूरी टीम के साथ सूट-बूट में हेलिकॉप्टर की तरफ बढ़ते हुए दिख रहे हैं। लेकिन तभी हेलीकाप्टर से पहले एक रंग-बिरंगा ऑटो उनका स्वागत करता है।

कपिल को छोड़ बाकी की टीम हक्की बक्की सी खड़ी होकर पूछती है, यह क्या है? ऑटो का ड्रायवर बोलता है, यह आपके लिए है। जब सभी साथी पूछने लगते हैं, तो  हेलिकॉप्टर किसके लिए है?

इस सवाल का जवाब सिद्धू देते हैं कि यह मेरे लिए है और हेलीकाप्टर लेकर उड़ जाते हैं। कपिल आॅटो वाले से कहते हैं, चल भाई हमें सोनी चैनल ले चल। आप भी इस दिलचस्प वीडियो को नीचे देखिए। 

इसी प्रोमो लॉन्च के मौके पर मीडिया से कपिल मुखातिब हुए। कलर्स से अपना नाता तोड़ने के बारे में कपिल ने कहा, 'जिंदगी के हर पड़ाव में बदलाव आते हैं। लाइफ में हमेशा मूव ऑन करना चाहिए। हमारे बीच कुछ चीजों को लेकर असहमति थी। तो हम लोगों वहां से साइन ऑफ करके, नया शो लेकर आ रहे हैं।'



खीचेंगे कृष्णा की टांग 

कपिल के शो छोड़ने के बाद, 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' के पहले एपिसोड में कृष्णा अभिषेक उनकी टांग खींचते हुए जोक्स करते दिखे थे। जब कपिल से पूछा गया कि क्या वे भी अपने पहले एपिसोड में ऐसा करेंगे? इस पर उन्होंने कहा, 'हमारा मक़सद डेढ़ सौ करोड़ लोगों को हंसना हैं। मुझे नहीं लगता कि मैं वैसे करूंगा।' 


गुत्थी-पलक-दादी नहीं होंगे

कपिल के नए शो में पुराने कैरेक्टर गुत्थी-पलक और दादी नए शो में नहीं दिखेंगे। इस पर कपिल बोले, 'मेरी हिसाब से वे गुत्थी-पलक या दादी नहीं बल्कि सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा और अली असगर है। मुझे लगता है पुरानी टीम है, जिसे लोग पसंद करते हैं। वे नए कैरेक्टर में आएगें और दर्शकों को एंटरटेन करेंगे।' 

वहीं जब कपिल से पूछा गया कि ख़बरें हैं कि शाहरुख खान आपके पहले एपिसोड में दिखेंगे। इसके जवाब में कपिल ने भी चुटकी लेते हुए कहा कि हां मैंने भी ख़बरों में सुना है। मुझे तो नहीं पता कि वो आ रहे हैं या नहीं। 

संबंधित ख़बरें
आगे 'संता बंता प्रा. लि.' का मोशन पोस्टर रिलीज़