सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

'संता बंता प्रा. लि.' का मोशन पोस्टर रिलीज़

जोक्स की दुनिया से बाहर निकलकर अब रुपहले परदे पर छाने जा रहे हैं 'संता बंता'। मशहूर चरित्र अभिनेता बोमन ईरानी और कॉमेडियन वीर दास की अपकमिंग फिल्म 'संता बंता प्रा. लि.' का पहला मोशन पिक्चर जारी कर दिया गया है। मोशन पोस्टर से फिल्म का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। इस फिल्म की पंच लाइन है, 'लिव लाइफ 'सिंह' साइज'। आकाशदीप साबिर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 अप्रैल को रिलीज़ होगी। 

बोमन ईरानी और वीर दास फिल्म 'संता बंता प्रा. लि.' के एक दृश्य में
मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में शुमार बोमन ईरानी एक बार फिर से कॉमेडी का डोज के साथ तैयार हैं और उनका साथ देंगे वीर दास। वीर दास और बोमन ईरानी की जुगलबंदी फिल्म 'संता बंता प्रा. लि.' में नज़र आएगी। इस फिल्म के निर्देशक अकाशदीप सबीर हैं। वायकॉम-18 की यह फिल्म 22 अप्रैल को रिलीज होगी।

हाल ही में इसका पहला मोशन पोस्टर जारी किया गया। हालांकि फरवरी में रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म की पंच लाइन है, 'लिव लाइफ 'सिंह' साइज'।

इस फिल्म में पंजाब की पृष्ठभूमि के कई दृश्य देखने को मिलेंगे। फिल्म में मजाक साधारण होगा, जो दर्शकों को बहुत पसंद आएगा। फिल्म संता और बंता का किरदार निभा रहे बमन और वीर फिल्म में फिजी के एक सुंदर द्वीप में पहुंचते हैं, जहां से शुरू होता है हंसी का सफर।  कहानी हंसी मजाक के दौर से गुजरते हुए अंत में समाज को एक सफल संदेश देगी। बोमन ईरानी और वीर दास के अलावा नेहा धूपिया और लीसा हेडन भी हैं। 

 इस फिल्म में पांच गाने हैं, जिसे सोनू निगम और मीका सिंह ने गाया है। 

फिल्म 'संता बंता प्रा. लि.' का मोशन पोस्टर देखने के लिए यहां क्लिक करें। 

संबंधित ख़बरें
आगे 'बागी' का फर्स्ट लुक आया सामने