सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

कैंसर पेशेंट की मदद के लिए थिएटर करेंगी नीतू चंद्रा

बॉलीवुड अदाकारा नीतू चंद्रा बीते कई सालों से कैंसर पेशेंट एंड एसोसिएशन से जुड़ी हुई हैं, और वह फंडरेजिंग इवेंट्स के जरिए इस गैर सरकारी संस्था की मदद करती हैं। नीतू ने नाटक 'उमरावजान' के अब तक कुल 40 शो किए हैं और इस शो ने खूब वाहवाही भी बटोरी है। नीतू अब इस नाटक के जरिए फंड जमा करेंगी, साथ ही एक विज्ञापन में भी काम करेंगी

अदाकारा नीतू चंद्रा
मुंबई। प्रतिभावान अदाकाराओं में गिनी जाने वाली नीतू चंद्रा इन दिनों थिएटर में कुछ ज़्यादा ही रमी हुई हैं। वे अपने मशहूर प्ले 'उमरावजान' के लिए काफी तारीफें बटोर रही हैं। इसके अलावा वे सामाजिक कार्यों में भी बढ़चढ़क हिस्सा लेती हैं।

नीतू ने फैसला किया है कि वह कैंसर पेशेंट एंड एसोसिएशन के लिए भी अपने प्ले 'उमरावजान' का शो करेंगी और जो भी पैसा जुटाएंगी वे इस गैर सरकारी संस्था को देंगी।

सूत्रों की मानें तो नीतू पिछले छह महीने से कैंसर पेशंट एंड एसोसिएशन के लिए पैसा जमा करने की खातिर 'उमरावजान' के दस से ज्यादा शो कर चुकी हैं। नीतू बीते कई सालों से कैंसर पेशंट एंड एसोसिएशन से जुड़ी हुई हैं, और वह फंडरेजिंग इवेंट्स के जरिए इस गैर सरकारी संस्था की मदद करती हैं। नीतू ने प्ले 'उमरावजान' के अब तक कुल 40 शो किए हैं और इस शो ने खूब वाहवाही भी बटोरी है।

इस बारे में नीतू कहती हैं, 'मैं पिछले आठ साल से इस एसोसिएशन से जुड़ी हूं और मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि मैं कैंसर पेशंट एंड एसोसिएशन के माध्यम से जरूरतमंद लोगो की मदद कर रही हूं। मेरे लिए तो ये लोग (कैंसर पेशंट) रियल फाइटर्स हैं और वे अपनी जिंदगी को पूरे जोश और जुनून के साथ जी रहे है। मैं जब उनके साथ खड़ी होती हूं, तो मुझे ईमानदारी, निष्ठा और पॉजिटिव एनर्जी मिलती है।'

वे आगे कहती हैं कि मैं यह फंड जुटाने वाला शो महिलाओ और बच्चों के उत्थान के लिए हर साल करना चाहूंगी।

संबंधित ख़बरें
आगे जन्मदिन मुबारक 'अनुपम' कलाकार