सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

'भाभी जी घर पर हैं' में लौटेंगी शिल्पा

'अंगूरी भाभी' यानी शिल्पा शिंदे को सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन की तरफ से जल्दी ही शो की शूटिंग करने के आदेश मिले हैं। बीते कुछ दिनों से एंड टीवी पर प्रसारित हो रहे शो 'भाभी जी घर पर हैं' के निर्माताओं और अ‍भिनेत्री शिल्पा के बीच अनबन की ख़बरें आ रही थीं। दोनों ने एक दूसरे पर कई आरोप प्रत्यारोप लगाए थे। फिलहाल फैसला शो के निर्माताओं के हक़ में हुआ और शिल्पा को शो में वापस आना ही पड़ा।

अभिनेत्री शिल्पा शिंदे एंड टीवी के सीरियल भाभी जी घर पर हैं के अंगूरी भाभी के रोल में आगामी एपीसोड में नज़र आएंगी
मुंबई। 'सही पकड़े हैं'... कहते हुए 'अंगूरी भाभी' एंड टीवी के सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' के आगामी एपीसोड में नज़र आएंगी।  'अंगूरी भाभी' का किरदार न‍िभाने वाली शिल्पा शिंदे को सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन की तरफ से जल्दी ही शो की शूटिंग करने के आदेश मिले हैं। जॉइंट डिप्टी कमिटी ने दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद यह फैसला सुनाया है।

कमिटी का कहना है कि कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक शिल्पा को फौरन शो की शूटिंग को शुरू करना ही चाहिए। ऐसे में शिल्पा को एसोसिएशन के आदेश का पालन तो करना ही पड़ेगा। शिल्पा तब तक शो नहीं छोड़ सकतीं, जब तक का उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। 

ग़ौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से शिल्पा और शो के प्रोड्यूसर्स के बीच काफी अनबन की खबरें आ रही हैं। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों ने एक दूसरे को कानूनी नोटिस तक दे डाला। इसी के चलते शिल्पा ने शो की शूटिंग तक रोक रखी है। लेकिन कमेटी के इस आदेश के बाद उम्मीद है कि शिल्पा जल्द ही शो पर फिर से दिखेंगी उनके पास और पास कोई विकल्प भी नहीं है। 

शिल्पा का कहना 

हाल ही में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में शिल्पा ने अपनी सफाई में काफी बातें कही। शिल्पा ने कहा कि प्रोड्यूसर्स ने अभी तक उनका मेहनताना नहीं दिया हैए जबकि बाकी को काफी पहले दिया जा चुका है। साथ  ही चैनल द्वारा लगाए गए सारे इल्जामों को भी उन्होंने सिरे से खारिज़ किया है। चैनल के गैरपेशेवराना रवैये के इल्ज़ाम के जवाब में इस पर शिल्पा ने कहा कि यदि वह पहले भी गैर पेशेवराना रही हैं, तो प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें पहले क्यों नहीं निकाला। उनके कुछ कहने के बाद ही क्यों यह प्रतिक्रिया दी। वह आगे देखेंगी कि इस मामले से कैसे निबटना है।

निर्माताओं का कहना

अभिनेत्री शिल्पा शिंदे

शो के प्रोड्यूसर्स ने उनपर नखरें दिखाने और अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया है। निर्माताओं ने यह भी कहा था कि उन्होंने अब तक दो बार शिल्पा के मेहनताने में वृद्धि की है और यह पहली बार नहीं है जब वह गैर पेशेवराना तरीके से पेश आ रही हैं।

वैसे शिल्पा के लिए कोई नई बात नहीं है वो इससे पहले सब चैनल के शो ‘चिड़िया घर’ से भी कुछ इसी वजह से गायब हुई थीं। खबर है शिल्पा जल्द ही कपिल के शो में भी नज़र आने वाली हैं, जबकि उन्होंने एंड टीवी के साथ एक्सक्लूसिव कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है, जिसके लिए उन्हें वॉर्निंग भी दी जा चुकी है।

कपिल शर्मा का हाथ 

सूत्रों की मानें तो इन सब झगड़ों के पीछे कपिल शर्मा का हाथ बताया जा रहा है। दरअसल यह पूरा मामला शिल्पा को कपिल शर्मा के शो में आने के बाद से शुरू हुआ। कपिल का नया शो 23 अप्रैल से सोनी पर शुरू होने वाला है। शिल्पा दो शो का हिस्सा बनना चाहती थी, लेकिन 'भाभी जी घर पर हैं' सीरियल के कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक शिल्पा किसी दूसरे शो का हिस्सा नहीं बन सकती।

खबर यह भी है कि कपिल ने जानबूझ कर शिल्पा को सीरियल छोड़ने के लिए उकसाया है क्योंकि कपिल को एंड टीवी के इस सीरियल की टीआरपी से डर लगने लगा था। 

संबंधित ख़बरें
आगे फिल्म समीक्षा : कपूर एंड संस