सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रिलीज़ से पहले ही रिकॉर्ड बनाएगी 'हाउसफुल - 3'

साजिद सामजी और फरहाद सामजी  निर्देशित फिल्म ‘हाउसफुल-3’ जल्द ही बॉलिवुड में नया धमाका कर सकती है। फिल्म के निर्माताओं ने बॉलीवुड में अब तक के सबसे बड़े ट्रेलर लॉन्च की योजना बनाई है। इस फिल्म के ट्रेलर को सौ शहरों में एक साथ एक ही समय पर दिखाया जाएगा। इस तरह अलग-अलग शहरों के तकरीबन 50 हजार लोग इस ट्रेलर को एक ही समय पर देख सकेंगे।

फिल्‍म हाउसफुल - 3 का फर्स्‍टलुक
मुंबई। इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'हाउसफुल-3' के निर्माताओं ने बॉलीवुड के अब तक के सबसे बड़े ट्रेलर लॉन्च की योजना बनाई है। इस फ्रेंचाइज फिल्म ने दर्शकों के मन में अच्छी-खासी जिज्ञासा जगा दी है।

फैन्स जानना चाहते हैं कि इस बार उनके लिए क्या विशेष है। इरोज़ इंटरनेशल और एनजीई’एस की हाउसफुल-3 को इस बार साजिद-फरहाद की जोड़ी डायरेक्ट कर रही है। फिल्म 'हाउसफुल-3' 3 जून को रिलीज होगी।

तैयारियां जोरों पर 

इस फिल्म के ट्रेलर को 100 शहरों में एक साथ एक ही समय पर दिखाया जाएगा। इस तरह अलग-अलग शहरों के तकरीबन 50 हजार लोग इस ट्रेलर को एक ही समय पर देख सकेंगे। देश के 100 बड़े शहरों में जब ट्रेलर बड़ी स्क्रीन पर दिखाया जाएगा तब उनमें बी और सी टायर के कुछ शहर भी होंगे।

ग्वालियर, उदयपुर, रायपुर, राजकोट, सूरत, नासिक, कोटा, पटना, गया, रांची, जमशेदपुर और बनारस जैसे शहरों में 'हाउसफुल-3' का ट्रेलर जारी किया जाएगा।

मंच से देंगे संदेश

इसके लॉन्च पर मुंबई में अभिनेता अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस, नरगिस फाखरी और लिजा हेडन के साथ फिल्म के निर्माता-निर्देशक भी एक मंच पर दिखाई देंगे।

ट्रेलर के जारी किए जाने के बाद फिल्म के कलाकार सभी को एक खास संदेश भी देंगे। प्रशंसकों के उत्साह को देखते हुए फिल्म की टीम ने यह संदेश तैयार किया है।

फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि यह फिल्म के प्रशंसकों के लिए एक खास तोहफा है। 

संबंधित ख़बरें
आगे सलमान बन सकते हैं 'कूल - स्‍टाइलिश विलेन'