सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सलमान बन सकते हैं 'कूल - स्‍टाइलिश विलेन'

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अब तक बड़े परदे पर सकारात्‍मक किरदारों में ही नज़र आए हैं। कभी अच्‍छे बेटे, तो कभी बेहतरीन बेटा, तो कभी टूटकर प्‍यार करने वाला प्रेमी। यहां तक कि बड़े परदे पर 'किस' भी करने से ऐतराज़ रहा है। लेकिन सूत्रों की मानें, तो अब सबका पसंदीदा नायक 'कूल - स्‍टाइलिश खलनायक' बनने जा रहा है। यशराज बैनर की फ्रेंचाइज़ी या फिर अब्‍बास मस्‍तान की फ्रेंचाइजी फिल्‍म में वे 'विलेन' के रूप में नज़र आएंगे।

अभिनेता सलमान खान
मुंबई। अभिनेता सलमान खान अब तक अपनी सभी फिल्मों में साफ -सुथरेे किरदार ही निभाए हैं। लेकिन अब वो अपने किरदारों के साथ कुछ एक्‍सपेरिमेंट करना चाहते हैं। हमेशा नायक बनने के एकरसता को छोड़ अब वो खलनायक की भूमिका को निभाना चाहते हैं।

फिलहाल तो सलमान अपनी आगामी फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में सलमान हरियाणा के एक पहलवान की भूमिका में हैं। फिल्म के लिए सलमान ने काफी मेहनत भी की है। वजन बढ़ाने के साथ कुश्ती के दांव पेंच भी सीखे हैं। फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं। 

'धूम' या 'रेस' 

'दबंग खान' और 'प्रेम' के नाम से मशहूर सलामन यशराज बैनर की धूम सीरीज की अगली कड़ी 'धूम-4' और अब्बास-मुस्तान की फिल्म 'रेस-3' में विलेन बने नज़र आ सकते हैं। एक अंग्रेज़ी अखबार में छपी ख़बर की माने, तो सलमान कूल-स्टाइलिश विलेन का किरदार निभाना चाहते हैं।

ग़ौरतलब है कि सलमान ने विलेन का किरदार इससे पहले कभी नहीं निभाया है। कहा जा रहा है कि सलमान का 'रेस-3' में विलेन बनना लगभग फाइनल हो गया है. लेकिन 'धूम-4' के लिए अभी आदित्य चोपड़ा से बात चल रही है। वहीं रमेश तुरानी ने रेस-3 में निगेटिव किरदार निभाने का ऑफर दिया है। अब्‍बास मस्‍तान के निर्देशन में बनी 'रेस' की अभी तक की फिल्‍मों ने काफी अच्‍छा कारोबार किया है। 

गाॅसिप गली से आ रही ख़बरों की माने तो आमिर के तर्ज पर सलमान ने भी मांग रखी है कि फिल्‍म 'धूम -3' की कमाई का जितना हिस्‍सा आमिर को दिया गया था, उतना ही उन्‍हें भी फिल्‍म 'धूम -4' के लिए दिया जाए।


वाणी होंगी अपोजिट

वहीं एक अंग्रेज़ी अख़बार में छपी खबर के मुताबिक 'शुद्ध देशी रोमांस' फेम अदाकारा वाणी कपूर 'धूम-4' में सलमान के अपोजिट नज़र आ सकती हैं। फिलहाल वाणी यशराज बैनर की फिल्‍म 'बेफिक्रे' के लिए रणवीर सिंह के साथ पेरिस में शूटिंग कर रही हैं। 

आपको बता दें कि धूम सीरीज की 'धूम-1' में जॉन अब्राहम, 'धूम-2' में रितिक रोशन और 'धूम-3' में आमिर खान ने चोर का किरदार निभाया था। 

संबंधित ख़बरें