सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

'बिग बॉस 10' में होंगे 'ख़ास' नहीं 'आम' प्रतिभागी

सबसे बड़े रिएलिटी शो में से एक 'बिग बॉस' के दसवें सीज़न का प्रोमो रिलीज़ हो गया है। इस बार के सीज़न की ख़ास बात यह है कि सेलेब की जगह यह आम लोग आपको टीवी पर दिखाई देंगे। प्रोमो को कलर्स के सीईओ राज नायक ने ट्वीट किया और उसे सलमान खान ने रिट्वीट किया। इस बार भी होस्ट सलमान ही होंगे या कोई और इस बात की आध‍िकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

बिग बॉस 10 का प्रोमो रिलीज़ कर दिया गया
मुंबई। छोटे परदे के सबसे चर्चित रिएलिटी शोज़ में से एक 'बिग बॉस' के दसवें सीज़न के लिए इंट्री शुरू हो चुकी है। कलर्स चैनल के सीईओ ने इसका पहला प्रोमो भी जारी कर दिया।

यह शो और अभिनेता सलमान खान एक दूसरे के पूरक हैं। लंबे समय से इस शो की मेजबानी करते आए सलमान खान इस शो को भी होस्ट करेंगे या नहीं यह तो वक्त़ ही बताएगा। आपको बता दें कि गॉसिप गली में ख़बर है कि सलमान ने इस बार चैनल से तगड़ी रकम बतौर फीस मांगी है। इस रकम को लेकर चैनल अभी पशोपेश में है। 

ख़ैर, राज नायक ने इस शो का प्रोमो रिलीज़ करते हुए लिखा, 'इंडिया इसे अपना ही घर समझो।'
वहीं इस ट्वीट को अभिनेता सलमान ने रिट्वीट करते हुए लिखा, ''चलो... तो क्या आप तैयार हैं बिग बॉस 10 के लिए। '

अब सलमान के इस रिट्वीट से संकेत मिलता है कि 'बिग बॉस' के दसवें संस्करण को भी सलमान ही होस्ट करेंगे। लेकिन अभी तक आधिकारिक पुष्टि होनी बाकी है। 

हटकर होगा 'बिग बॉस 10'

वैसे तो हर बार ही बिग बॉस की थीम अलग ही होती है। जैसे 'बिग बॉस 9' को 'डबल ट्रबल' का थीम दिया गया। जहां अब तक के सभी संस्कारणों में इस शो में सेलेब्रिटी ही हिस्सा लेते रहे हैं, वहीं इस बार प्रतिभागियों के रूप में आम लोगों को मौक़ा दिया जाएगा।  गौरतलब है कि सीज़न-9 में राज ने इस बात की घोषणा की थी कि सीजन-10 इस बार अलग ढ़ग से तैयार किया जाएगा. 

टेलीविजन चैनल कलर्स के सीईओ राज नायक ने कहा था कि हम आने वाले समय में कुछ जबरदस्त नए प्रतिभागियों की तलाश करेंगे।' नायक ने कहा था कि इसमें किसी का भी आर्थिक-सामाजिक पृष्ठभूमि मायने नहीं रखेगा, सिर्फ शर्त यह है कि आपको एंटरटेनर होना चाहिए।

शो में हिस्सा लेने का प्रोसेस

इस शो में हिस्सा लेने के इच्छुक लोग अपना वीडियो अपलोड कर सकते हैं। इस तीन मिनट के वीडियो में प्रतिभागी को अपनी खासियतें सामने लानी होंगी। वीडियो चैनल की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट करनी होगी। इसकी एंट्रीज 'बिग बॉस नौ' में शनिवार से शुरू हो चुकी थी और यह 31 मई, 2016 तक खुली रहेगी।

ये है प्रोमो में 

'बिग-बॉस 10' में डॉक्टर, इंजीनियर, टीचर, होममेकर, टैक्सी ड्राइवर, खिलाड़ी को शामिल करने की योजना बनाई गई है। हाल ही में जारी हुए प्रोमो में भी यह दिख रहा है। 

प्रोमो में खिलाड़ी मैच खेलता दिख रहा है, जो अपांयर के आउट देने के बाद चिल्लाने लगता है और अंपायर से झगड़ा भी करने लगता है। तभी अचानक से 'बिग बॉस' की आवाज़ सुनाई देती है, जो उस खिलाड़ी को  'बिग-बॉस ' में आने का न्यौता देती है। 

हालांकि, अभी तक शो के ऑन एयर होने की तारीख़ जारी नहीं की गई है।  'बिग बॉस 10' का प्रोमो देखने के लिए यहां क्लिक करें। 

संबंधित ख़बरें