सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

विराट- धोनी के संग कंगना करेंगी शूटिंग

क्रिकेटर के महारथियों के संग अदाकरा कंगना रनौत जल्दी ही एक विज्ञापन में नज़र आने वाली हैं। इस विज्ञापन को निर्देशक राजकुमार हिरानी निर्देशित करेंगे। फिलहाल टी 20 विश्वकप के बाद धोनी और कोहली आराम कर रहे हैं, तो पहीं कंगना अपनी आगामी फिल्म 'रंगून' की शूटिंग कर रही हैं।

कंगना रनौत बनेंगी झांसी की रानी 'लक्ष्मीबाई'। इसके अलावा जल्दी ही विराट और धोनी के साथ विज्ञापन में भी आएंगी नज़र।
मुंबई। क्रिकेट और बॉलीवुड का साथ हमेशा सूर्खिया बनाता है और जब दोनों जगत के महारथी एक जगह आए, तो धमाका होगा ही। आपको बता दें कि हाल ही में राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत और टी 20 में अपने बल्ले का कमाल दिखाने वाले विराट कोहली एक विज्ञापन में नज़र आएंगे।

इस विज्ञापन में विराट और कंगना के साथ कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी भी नजर आएंगे। इस विज्ञापन में मशहूर निर्देशक राजकुमार हिरानी निर्देशित कर रहे हैं और इसकी शूटिंग 7 अप्रैल को पूरी हो जाएगी। 

ग़ौरतलब है कि फिलहाल टी 20 विश्वकप के बाद धोनी और कोहली रेस्ट कर रहे हैं, तो कंगना फिलहाल अपनी आनेवाली फिल्म 'रंगून' की शूटिंग भी बस आखरी पड़ाव पर है। 'रंगून' में कंगना के साथ शाहिद कपूर और सैफ़ अली खान अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं और इसे विशाल भारद्वाज निर्देशित कर रहे हैं। 

अपने वयस्त शेड्यूल के बीच भी कंगना ने विराट के साथ इस विज्ञापन में काम करने के लिए समय निकाल लिया। इससे तो जाहिर होता है कि कंगना को विराट के साथ विज्ञापन करने की काफी उत्सुकता है। 

अभी कुछ दिन पहले ही टी20 विश्वकप में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध शानदार प्रदर्शन कर भारत को जीत दिलाने के बाद विराट ने अनुष्का की आलोचना करनेवालों की क्लास ली थी। तब सब को लगा था की विराट और अनुष्का का ब्रेकअप नहीं हुआ है, लेकिन अनुष्का ने खुलासा करते हुए कहा की वो कभी भी विराट के साथ पैच अप नहीं करेंगी।

ऐसे में अब इस विज्ञापन में कंगना, विराट और धोनी साथ आनेवाले हैं। देखा जाए तो धोनी शादीशुदा हैं, लेकिन कंगना और विराट दोनों फिलहाल सिंगल हैं। ऐसे में दोनों की जोड़ी किस हद तक जमेगी यह सवाल फैन्स के मन में उठाना तो लाज़मी है।

'रानी लक्ष्मीबाई' कंगना 

बॉलीवुड के मशहूर फ‍िल्मकार मेकर केतन मेहता ने आखिर अपनी आगामी फिल्म 'रानी लक्ष्मीबाई' को लेकर घोषणा कर ही दी। केतन की फिल्म में कंगना रनौत ही केंद्रिय भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म के लिए कंगना ने बहुत बड़ी रकम मांगी थी, जिसके कारण उनके इस फिल्म में न होने के कयास लगाए जा रहे थे। ख़ैर, लगता है कि केतन और कंगना के फीस को लेकर सबकुछ साफ हो गया है, तभी तो केतन ने इतनी बड़ी अनाउंसमेंट कर दी है।

आपको बता दें कि इस फिल्म ‘रानी लक्ष्मीबाई’ में ‘क्वीन’ हीरोइन कंगना रनौत एकदम न्यू लुक में दिखाई देने को है। इस तरह इस फिल्म में वह एक ताकतवर योद्धा की भूमिका अदा करेंगी। मेहता ने कहा, 'इस फिल्म में कंगना एकदम न्यू लुक में दिखाई देगी। यह एक ऐतिहासिक रोल है और इसके लिए उन्हें तलवारबाजी, घुड़सवारी की खास ट्रेनिंग लेनी होगी।’

आपको बता दें कि यह फिल्म  सन् 1857 के विद्रोह पर आधारित होगी। इस तरह से कंगना अब झांसी की रानी 'लक्ष्मीबाई' को परदे पर जिंदा करने वाली है। 

संबंधित ख़बरें
आगे बिपाशा-करण की शादी 30 अप्रैल को