सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

'अज़हर' के लिए वकील बनीं लारा दत्ता

अभिनेत्री लारा दत्ता एक बार फिर फूल फॉर्म में आ गई हैं, तभी तो फिल्म 'फितूर' में छोटी ही भूमिका न‍िभाई, लेकिन दर्शकों का ध्यान बखूबी खींचा। अब एक बार फिर वो एक शसक्त भूमिका में नज़र आने वाली हैं। इमरान हाशमी की फिल्म 'अज़हर' में वो एक सरकारी वकील की भूमिका में दिखाई देंगी।

फिल्म 'अज़हर' में सरकारी वकील बनी लारा दत्ता
मुंबई। बॉलीवुड अदाकरा लारा दत्ता इन दिनों चरित्र भूमिका को न‍िभाने पर जोर दे रही हैं। फिल्म फितूर में अपनी दमदार परफॉरमेंस के बाद अभिनेत्री लारा दत्त एक बार फिर फिल्म 'अज़हर' में एक अहम किरदार में नज़र आएंगी।

इस फिल्म में लारा के के किरदार का नाम है मीरा, जो एक सरकारी वकील है। लारा अपने किरदार के बारे में बताती हैं कि वे इस फिल्म में एक ऐसे वकील का किरदार निभा रही हैं, जो निडर और बेबाक है। मीरा सच्चाई की लड़ाई लड़ती है ।

लारा इस फिल्म में अज़हरुद्दीन को मैच  फिक्ससिंग के आरोप में  दोषी साबित करने में लगी रहती हैं उनका कहना हैं कि मेरे लिए यह किरदार बहुत ही चुनौतीपूर्ण रहा है क्योंकि यह पूरी तरह फिक्शनल केरेक्टर है। 

लारा ने अपने इस किरदार के लिए काफी मेहनत की है,  वे अपनी एक दोस्त से मिली जो पेशे से वकील है, वे उसके साथ कुछ दिन रही उनके काम करने के तरीके और हर बारीक़ से बारीक़ गतिविधियों  को ध्यान से  अनुसरण किया।

इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर टोनी डिसूज़ा का कहना है कि ' लारा दत्ता के लुक, हाव भाव  इस किरदार के लिए बहुत ही सटीक थे। इसीलिए हमने उन्हें इस किरदार के लिए चुना, अपने किरदार को वास्तविक रूप देने के लिए लारा ने बहुत मेहनत की है, उन्होंने  हर क़ानूनी दस्तावेजों सम्बंधित माध्यमों  पर भी काफी ध्यान दिया गया है।  लारा और टोनी इससे पहले हिंदी फिल्म  'ब्लू'  में भी एक दूसरे के साथ काम कर चुके हैं

संबंधित ख़बरें
आगे 'बालिका वधू' फेम प्रत्युषा ने की खुदकुशी