सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अनुष्का ने ली कण्डे थापने की ट्रेनिंग

अपने किरदार में जान फूंकने के लिए आज कर कलाकार काफी कुछ कर गुज़र रहे हैं। इन कलाकारों में नया नाम है अनुष्का शर्मा का. अनुष्का ने अपनी आगामी फिल्म 'सुल्तान' के लिए न सिर्फ गोबर के कांड थापे, बल्कि खाना बनाया और बर्तन भी मांजे। यहां तक खेतों में ट्रेक्टर चलाया और कच्चे टमाटर खाने से लेकर गन्ने भी चूसे।

अनुष्का शर्मा फिल्म सुल्तान में कण्‍डे पाथते हुए
मुंबई। बतौर अभिनेत्री अनुष्का हर बार खुद को एक नई चुनौती देती रहती हैं. अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सुल्तान' में भी कुछ ऐसा ही किया है।

कण्‍डे बनाए अनुष्का ने 

यशराज बैनर तले बानी इस फिल्म में यूँँ तो केंद्रीय भूमिका में सलमान खान हैं, लेकिन सलमान के अपोज़िट अनुष्का शर्मा हैं. अनुष्का फिल्म में अरफ़ा नाम का किरदार निभा रही हैं. अरफ़ा एक रेसलर है, जो हरियाणा के एक गांव में रहती है।  

अरफ़ा कुश्ती तो लड़ती ही है, लेकिन अपने खेतों और घर का भी काम संभालती है. हाल ही में अनुष्का की खेत में ट्रेक्टर चलााते हुए और टमाटर खाते हुए तस्वीरें जारी हुई थी. अब गोबर के कण्‍डे थापते हुए तस्वीरें भी सामने आई हैं।

कण्‍डे थापने वाले सीन लेकर प्रोडक्शन टीम संशय में थी। इस बारे में फ़िल्म की प्रोडक्शन टीम का कहना है कि शुरू में तो हमे लगा कि इस सीन के लिए अनुष्का सीधे मना कर देंगी। लेकिन जब अनुष्का को इस बारे में बताया गया, तो वेे बिना नखरे के इस सीन को करने के लिए राज़ी हो गईं. हालांकि, अनुष्का को कंण्‍डे थापने कि ट्रेनिंग लेनी पड़ी।

पहलवान की भूमिका निभा रही अनुष्का न सिर्फ़ अखाड़े में अपने प्रतिद्वंदी को पटखनी देती दिखाई देंगी, बल्कि वो घर के काम भी करती नज़र आएंगी।

स्कूटर और ट्रेक्टर चलाते सलमान 

ईद पर रिलीज़ हो रही इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ज़फ़र ने किया है. इस फिल्म में सलमान ने भी कुछ अलग किया है. कुश्ती के दांव पेंच के अलावा सलमान ने स्कूटर चलाया है और ट्रेक्टर भी खेतों में दौड़ाया है. और अनुष्‍का संग खेतों में कच्चे ताज़े टमाटर भी खूब खाए है।

संबंधित खबरें
आगे 'उड़ता पंजाब' का 'सेंसर' सच !