शिवाय और मोहनजोदड़ो के नए चेहरे

अभिनेता अजय देवगन की फ़िल्म 'शिवाय' और ऋतिक रोशन की फिल्म 'मोहनजोदड़ो' के नए पोस्टर जारी हुए है, वैसे तो दोनों फिल्मों के पोस्टर पहले भी आ चुके हैं, लेकिन दोनों ही फिल्मों के नए चेहरे यानि डेब्यू कर रहीं अभिनेत्रियों का फर्स्ट लुक भी इन पोस्‍टर्स में दिखा है ।

शिवाय के नए पोस्‍टर में सायेशा

शिवाय के नए पोस्‍टर में सायेशा का लुक

वहीं अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'शिवाय' की नायिका का भी फर्स्ट लुक जारी हुआ है। इस फ़िल्म में अजय के अपोज़िट सायेशा सहगल निभा रही हैं। यूं तो अजय देवगन ने इस फ़िल्म के कई पोस्टर रिलीज़ कर चुके हैं, लेकिन सायेशा का लुक अभी तक जारी नहीं किया था। 

सायेशा ने इस फ़िल्म का फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और लिखा, '' यह रहा फ़िल्म 'शिवाय' में मेरा फर्स्ट लुक.'' 

सायेशा का सफर

'शिवाय' से करियर शुरुआत करने वाली सायेशा अच्छी नृत्यांगना भी हैं। सायेशा अभिनेत्री सायरा बानो की नातिन हैं और बीते ज़माने के अभिनेता सुमीत सहगल की बेटी हैं। 

दिवाली पर रिलीज़ हो रही फ़िल्म 'शिवाय' में अजय देवगन सिर्फ़ अभिनेता बल्कि बतौर निर्माता-निर्देशक भी जुड़े हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया में चल रही है।

पूजा हेगड़े का सफर 

आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन बनी फ़िल्म 'मोहनजोदड़ो' की अभिनेत्री पूजा हेगड़े की यह पहली बॉलीवुड फ़िल्म है। इससे पहले उन्होंने तमिल और तेलुगु की दो-तीन फिल्मों में काम किया है। मुंबई में जन्मीं और पली-बढ़ी पूजा ने साल 2010 में मिस यूनिवर्स पेजेंट में हिस्सा लिया था, जिसमें वे सेकंड रनरअप रही थीं। 

मोहनजो दारो के नए पोस्टर में पूजा हेगड़े

पूजा को एक विज्ञापन में आशुतोष की पत्नी सुनीता ने देखा था और फिर इसके बाद सुनीता ने ही पूजा को ऑडिशन के बुलाया था। ऑडिशन में सफल होने के बाद दक्षिण भारतीय फ़िल्मों से ब्रेक लिया। यहां तक की ख़बरें तो यह भी आई कि 'मोहनजोदड़ो' के लिए पूजा ने मणिरत्नम की फ़िल्म को भी 'मना' कर दिया।

मोहनजोदड़ो के नए पोस्टर में पूजा का लुक

12 अगस्त को रिलीज़ हो रही 'मोहनजोदड़ो' में 25 वर्षीय पूजा ख़ुद से 17 साल बड़े अभिनेता ऋतिक रोशन के अपोज़िट नज़र आएंगी। फ़िल्म में 'चानी' नाम के किरदार को निभा रहीं हैं। पोस्टर में पूजा ने रेड एंड ब्लू आउटफिट पहना हुआ है और वे राजकुमारी की तरह नज़र आ रही हैं। 

'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' का नया पोस्टर

इन दो फ़िल्मों अलावा निर्देशक इन्द्र कुमार की फ़िल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' का भी पोस्टर जारी हुआ है। एडल्ट कॉमेडी जोनर की फ़िल्म का पोस्टर बालाजी मोशन पिक्चर्स ने जारी किया। इस फ़िल्म के दो पोस्टर जारी हुए हैं और दोनों में ही बोल्डनेस का जबरदस्त तड़का देखने को मिल रहा हैं।

ग्रेट ग्रैंड मस्ती का पोस्टर में विवेक ओबरॉय, रितेश देशमुख और आफताब शिवदासानी

निर्देशक इंद्रा कुमार की यह फ़िल्म 'मस्ती' सीरीज़ की तीसरी फ़िल्म है। इस सीरीज़ की बाकी फ़िल्मों की तरह इस बार भी फ़िल्म में विवेक ओबरॉय, रितेश देशमुख और आफताब शिवदासानी अहम भूमिका में होंगे. वहीं इसबार अभिनेत्रियों में श्रद्धा दास, उर्वशी रौतेला, मिष्ठी और पूजा चोपड़ा दिखाई देंगी। यह फ़िल्म 22 जुलाई को रिलीज़ होगी। 

संबंधित खबरें।