सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अक्षय खन्ना की ज़ोरदार वापसी

अक्षय खन्ना लंबे अरसे बाद फिल्म 'ढिशूम' से बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। ट्रेलर में उनका अंदाज़ काबिल-ए-तारीफ़ है। अक्षय इससे पहले 2012 में ‘गली गली चोर है’ फिल्म में नज़र आए थे।  लंबे समय तक रुपहले परदे से दूरी की वजह निजी उलझनों को बताया। ख़ैर,  उनके प्रशंसको को इस मूवी का बेसब्री से इंतजार होगा।

अक्षय खन्ना फिल्म 'ढिशूम' में
मुंबई। 'रेस', 'ताल' और 'हलचल' जैसी फिल्म के अभिनेता अक्षय खन्ना तक़रीबन चार साल बाद वापसी कर रहे हैं। रोहित धवन निर्देशन में बनीं फिल्म  'ढिशूम'  से वापसी कर रहे हैं। 

वह फिल्म में अपने रोल को लेकर उत्साहित है। फिल्म में जॉन अब्राहम व वरूण धवन उनके सह-कलाकार के रूप में नज़र आएंगे। अक्षय इससे पहले साल 2012 में ‘गली गली चोर है’ फिल्म में नज़र आए थे।

उनके फैन्स के लिए नई खबर यह है कि अक्षय इस बार एक हीरो नहीं बल्कि बैड मैन यानी खलनायक के किरदार में नज़र आएंगे। इस फिल्म में वह ‘वाघा’ नाम के व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जो कि एक भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी का मैच से तुरंत पहले अपहरण कर लेता है।

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अक्षय ने बताया कि इतने लंबे समय के आराम के बाद लौटना बहुत ही उत्साहित है। उन्होने कहा कि मैं काफी समय से काम नहीं कर पाया क्योंकि मैं कुछ निजी मुद्दों को सुलझाने में व्यस्त था। इस फिल्म के साथ वापसी करने से मैं बहुत खुश हूॆ। मीडिया से बात करते वक्त उन्होने कहा कि वह मीडिया से बहुत डरते है और यह कोई नई बात नहीं।

इसमे कोई शक नहीं कि उनके प्रशंसको को इस मूवी का बेसब्री से इंतजार होगा। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अपनी आने वाली फिल्म में अक्षय क्या कमाल करेंगे।

संबंधित ख़बरें
आगे आई गई 'नागिन' की बेटी, 'नागिन-2' का प्रोमो ज़ारी