सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

एक्शन, इमोशन से भरपूर जॉन की 'रॉकी हैंडसम'

अभिनेता जॉन अब्राहम एक बार फिर अपने एक्शन अवतार में नज़र आ रहे हैं। जॉन की अपकमिंग मूवी 'रॉकी हैंडसम' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ। इस ट्रेलर में वे 'रॉकी' के किरदार में नज़र आए। उनकी सिक्स पैक ऐब भी जबरदस्त लग रहे थे। 25 मार्च को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के बारे में माना जा रहा है कि  जॉन की पिछली कुछ फिल्मों की तरह ही यह फिल्म भी एक्शन से भरपूर होगी। 

रॉकी हैंडसम का ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म की टीम
मुंबई। बॉलीवुड के सितारे जॉन अब्राहम की नई फिल्म 'रॉकी हैंडसम' का ट्रेलर रिलीज़ गया है हो। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता कमल हासन की बेटी श्रुति हासन मुख्य भूमिका में है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जॉन फिल्म 'ढिशूम' से छुट्टी लेकर आबूधाबी से मुंबई आए थे। जॉन 'रॉकी हैंडसम' के निर्माता भी हैं। और इस फिल्म में अपने एक्शन सीन्स में जान डालने के लिए मार्शल आर्ट की स्पेशल ट्रेनिंग भी ली है।

ट्रेलर से पहले रिलीज़ हुए फिल्म के टीजर को देखकर दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बढ़ गई थी। इस फिल्म में जॉन अपनी सिक्स पैक एब्स के साथ बेहद फिट नजर आ रहे हैं। जॉन अपने फेसबुक पेज पर पहले ही बता चुके हैं कि यह फिल्म बॉलीवुड की इस साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होने जा रही है और भारतीय दर्शक इस फिल्म में नए तरह के एक्शन सींस से रूबरू होंगे। वहीं ट्रेलर को श्रुति ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था।

'फोर्स' और 'दृश्यम' जैसी फिल्मों से चर्चा में आए निशिकांत कामत का मानना ​​है कि ये फिल्म एक्शन थ्रिलर है और उन्होंने उम्मीद जताई कि उनकी पिछली फिल्मों की तरह ही इस फिल्म को भी दर्शकों का प्यार मिलेगा। पिछले कुछ समय से लीक से हटकर फिल्में बनाने वाले जॉन अब्राहम ने इस फिल्म को को प्रोड्यूस किया है।

फिल्म का ट्रेलर एक्शन, इमोशन और रोमांस से भरपूर हैं। फिल्म की कहानी रॉकी नाम के एक शख्स के बदले की कहानी पर आधारित है, जो अपनी जिंदगी की एक ट्रेजडी के बाद बदल जाता है और फिर शुरू होता है उसका इंतकाम लेने का सिलसिला। फिल्म में एक छोटी बच्ची है, जिसे किडनैप कर लिया जाता है।

बच्ची को गुडों से छुड़ाने के दौरान कई सारे नाटकीय मोड़ आते हैं। इसमें इमोशन भी है और एक्शन भी। फिल्म में जॉन अब्राहम जहां भरपूर एक्शन स्टंट करते दिखेंगे, वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस श्रुति हासन फिल्म में रोमांस का एंगल लेकर आएंगी। निशिकांत कामत के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 25 मार्च को रिलीज होने जा रही है।

दिया चलवाड़ हैं सरप्राइज़ पैकेज 

जॉन अब्राहम के साथ दिया चलवाड़ रिकॉर्डिंग स्टूडियो में

इस फिल्म में एक बच्ची को बचाने की कहानी है। उसी बच्ची का किरदार दिया चलवाड़ निभा रही हैं। वैसे तो इन दिनों फिल्मकार चाइल्ड आर्टिस्ट के लिए काफी उम्दा किरदार गढ़ रहे हैं। आपको याद दिला दें कि सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' ने 'मुन्नी' का किरदार निभा रही हर्षाली मल्होत्रा ने 'रसिका' बनी करीना को ओवरशेडो कर लिया था।

हर्षाली के काम की सबने काफी तारीफें की थी। ठीक उसी तरह दिया को लेकर भी जॉन उसकी तारीफों के पुल बांध रहें। दिया के साथ जॉन ने वॉइस ओवर करते हुए एक तस्वीर 2 जनवरी को शेयर की। निशिकांत कामत कहते हैं कि यह मेरी तीसरी फिल्म है, जिसमें मैं एक चाइल्ड आर्टिस्ट के साथ काम कर रहा हूं। 

इस फिल्म में दिया सरप्राइज़ पैकेज हैं। कामत, दिया की तारीफ करते हुए कहते हैं कि दिया सिर्फ अपने ही डायलॉग नहीं याद रखती थी, बल्कि जॉन के भी डायलॉग याद कर लिया करती थी। 

कई लोगों को शायद ही पता होगा कि दिया चिलवाड़ एक बेहतरीन जिमनॉस्ट भी हैं। वो हर सुबह जॉन के वैनिटी में जाकर अपने कई करतब दिखाया करती थी। जॉन, दिया से बेहद प्रभावित हैं और उसे प्रोत्साहित करते रहते हैं।

संबंधित ख़बरें
आगे मनोज कुमार को मिला 'दादा साहेब फ़ाल्के' अवॉर्ड