सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

2017 में आएगी अनुष्का की 'फिल्लौरी'

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की होम प्रोडक्शन और फॉक्स स्टार स्टूडियो की फिल्म ‘फिल्लौरी’ अगले साल 31 मार्च को रिलीज होगी। इसकी जानकारी अनुष्का ने ट्विटर से दी। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग भी समाप्त हुई है और अब पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है।

अनुष्का शर्मा की फिल्म 'फिल्लौरी' 2017 में रिलीज़ होगी
मुंबई। हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'सुल्तान' में अपनी अदाकारी के लिए तारीफें बटोर रही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी दूसरी होम प्रोडक्शन फिल्म की रिलीज़ डेट घोषित कर दी है।

अनुष्का शर्मा की होम प्रोडक्शन और फॉक्स स्टार स्टूडियो की फिल्म ‘फिल्लौरी’ 31 मार्च 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  28 वर्षीया अभिनेत्री ने यह जानकारी ट्विटर पर दी।  

अनुष्का ने साल 2015 की एक थ्रिलर फिल्म ‘एनएच 10' के साथ फिल्म इंडस्ट्री में निर्माता के तौर पर कदम रखा था। वे अपनी ट्वीट में लिखती हैं, ‘मेरे पास आपके लिए कुछ खास खबर है। ‘फिल्लौरी’ 31 मार्च 2017 को रिलीज़ होगी। एक और उत्साहपूर्ण रंगीन सफर शुरू होने वाला है।' 

क्लीन स्लेट फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो के सहनिर्माण में बनने वाली यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसकी कहानी पंजाब के फिल्लौर की है।

निर्माताओं ने अपने एक विज्ञप्ति में कहा, ‘हमलोग 'फिल्लौरी' के रिलीज़ होने की तारीख की घोषणा को लेकर काफी खुश हैं, देशी रंगों में सराबोर फिल्लौरी एक रोमांटिक और मजेदार फिल्म है. यह 31 मार्च 2017 को रिलीज होगी.'

इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पंजाब में हुई है। फिल्म का निर्देशन नवोदित निर्देशक अनशई लाल ने किया है और इसका लेखन अन्विता दत्त ने किया है। इस फिल्म में अनुष्का के अलावा पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ और फिल्म ‘लाइफ ऑफ पाय' के अभिनेता सूरज शर्मा भी है।

संबंधित ख़बरें
आगे सुपरहिट गायक, फ़्लॉप हीरो 'मुकेश'