सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

व्यस्त हैं अनुष्का शर्मा

इन दिनों अदाकारा अनुष्का शर्मा काफी व्यस्त हैं। साल 2016 में उनके नाम तीन फिल्में हैं। पहली दो में वो अहम भूमिका में हैं और उसकी शूटिंग भी अंतिम चरणों में है। वहीं तीसरे में अभिनेत्री के साथ सह निर्माता भी हैं और अभी इसकी पटकथा को पढ़ रही हैं। तैयारी भी जल्दी ही शुरू करने वाली हैं।

 अनुष्का शर्मा फोटोशूट में
मुंबई। किसी को भूलने के लिए खुद को काम में डूबा लेना काह जाए, या फिर काम को ही जीने का तमगा दिया जाए। ख़ैर, हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की। बीते कुछ महीनों पहले ही अनुष्का का उनके कथित बाॅयफ्रेंड विराट के साथ अलगाव हुआ और तब से लेकर अब तक उन्होंने खुद को काम में ही डूबो दिया।

कुछ दिनों पहले वे करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' की आउट डोर शूटिंग से लौटी और अब सलमान खान की फिल्म 'सुलतान' में पहलवान की भूमिका निभाने में मशरूफ हैं। इनके अलावा अपनी होम प्रोडक्शन के अगले वेंचर की भी घोषणा अनुष्का ने किया।

ऐ दिल है मुश्किल

वैसे तो फिलहाल वे करण जौहर की फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' के गाने की शूटिंग के लिए जयपुर पहुंची। यहां शेखवाटी के नवलगढ़ पहुंची। एक गाने की शूटिंग के साथ फिल्म के कई अन्य दृश्यों की शूटिंग होनी है। रणबीर, फवाद के साथ करण जौहर भी आए हैं। फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का संगीत प्रीतम चक्रवर्ती तैयार कर रहे हैं. उनकी मानें तो फिल्म का संगीत बेहद रोमांटिक होगा। इस फिल्म की शूटिंग आखिरी चरण में है।

सुल्तान

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों काम में बहुत व्यस्त हैं। वह एक साथ तीन फिल्मों पर काम कर रही हैं। अनुष्का सलमान के साथ 'सुल्तान' फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वह हरियाणा की महिला पहलवान का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म पहलवानी दृश्यों के ईद-गिर्द घूमती है।

फिल्लौरी

अनुष्का शर्मा इन दोनों फिल्मों के अलावा अपनी अगली होम प्रॉडक्शन पिल्म 'फिल्लौरी' की पटकथा पर काम कर रही हैं। 'फिल्लौरी' में पंजाबी कलाकार दलजीत दोसांझ और सूरज शर्मा हैं। इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी। अनुष्का के प्रवक्ता ने कहा कि थकावट भरे दिनों और व्यस्तता के बीच अनुष्का अपनी तीनों फिल्मों के काम में समन्वय कर रही हैं।

संबंधित ख़बरें