सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

संजय लीला की पद्मावती होंगी दीपिका?

संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'पद्मावती' का पहला गाना रिकॉर्ड हो गया है, लेकिन फिल्म की स्‍टार कास्‍ट के बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। फिर भी इस फिल्म में संजय की इन दिनों की पसंदीदा जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का होना तय माना जा रहा है।

फिल्म पद्मावती में दीपिका पादुकोण
मुंबई। ट्विटर पर जारी ट्रेंड की माने तो दीपिका पादुकोण ही संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म की नायिका पद्मावती होंगी। हालांकि इस बारे में संजय लीला भंसाली और दीपिका की ओर से फिल्म पद्मावती को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है।

दरअसल 11 जून को ट्विटर पर #Padmavati ट्रेंड कर रहा था। जिसमें फिल्म पद्मावती में दीपिका पदुकोण के रोल को तय बताया जा रहा था। ट्विटर पर ही चल रहीं खबरों की माने तो दीपिका ने एक इंटरव्यू में अपने रोल की पुष्टि की है, और फिल्म पद्मावती के ही संगीतकार श्रेयस पुराणिक ने एक ट्वीट में दीपिका के पद्मावती के रोल की पुष्टी की थी।

हालंकि सोशल मीडिया में दीपिका का न तो वो इंटरव्यू मौजूद है और न श्रेयस का वो ट्वीट मौजूद है, जिसमें दीपिका के रोल की पुष्टी की गई है।

पद्मावती का पहला गाना रिकॉर्ड

लेकिन खुशी की बात ये है कि फिल्म पद्मावती के गाने की रिकार्डिंग शुरू हो चुकी है और इसका पहला गाना श्रेया घोषाल की आवाज में रिकार्ड किया जा चुका है। श्रेया ने फिल्म पद्मावाती के इस गाने और रिकॉर्डिंग के बारे में अपने जज्बात जाहिर करते हुए ट्वीट किया है।

श्रेया घोसाल का ट्वीट

हॉलीवुड में दीपिका का दम

बहरहाल दीपिका पादुकोण अपनी हॉलीवुड फिल्म XXX: द रिटर्न ऑफ़ जेंडर केज़ की शूटिंग से लौटी हैं। उन्होंने इस फिल्म में अपने रोल से संबंधित पोस्टर अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है।

दीपिका इस फिल्म में विन डीज़ल के साथ दिखेंगी। वहीं दीपिका ने अपने फैंस के साथ फिल्म पद्मावती से संबंधित कोई भी बात अब तक शेयर नहीं की है।

संबंधित ख़बरें
आगे 'सुल्तान' के नाम कई रिकॉर्ड