सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

दीपिका पादुकोण बनेंगी 'सेरेना'

जी नहीं, दीपिका का अपना नाम बदलने कोई इरादा नहीं है। दरअसल, दीपिका तो अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म में 'सेरेना' नाम का किरदार निभाने जा रही हैं। आपको बता दें कि दीपिका विन डीजल के 'ट्रिपल एक्स' फ्रैंचाइज़ी में काम कर रही हैं, जिसके लिए वे कनाडा भी रवाना हो चुकी हैं। दीपिका के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी आ रही है, वो यह है कि दीपिका शाहरुख के साथ आनंद एल राय की अगली फिल्म करने वाली हैं। यदि ऐसा होता है, तो यह शाहरुख के साथ दीपिका की चौथी फिल्म होगी। बाकी ख़बरों को विस्तार से जानने के लिए आगे क्लिक करें।

दीपिका पादुकोण, विन डीज़ल के साथ फिल्म XXX: द रिटर्न ऑफ़ जेंडर केज़ में काम कर रहीं हैं
मुंबई। साल 2015 में अपनी कामयाबी का परचम लहराते हुए, दीपिका ने तीन शानदार फिल्में दी हैं और साल 2016 की शुरुआत वेा हॉलीवुड में डेब्यू के साथ कर रही हैं।

आपको बता दें कि दीपिका विन डीज़ल की 'ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ़ ज़ेंडर केज' में नायिका की भूमिका में नज़र आने वाली हैं। अब तो उनके कैरेक्टर का नाम भी सामने आ गया है। जी हां, दीपिका इस फिल्म में 'सेरेना' नाम की लड़की का किरदार निभाने वाली हैं। वो इस फिल्म में एक 'शिकारी' की भूमिका में दिखाई देंगी।

हालांकि, जब दीपिका ने विन डीज़ल के साथ अपनी तस्वीर सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर शेयर की थी, तो अक्षय कुमार ने उनका मज़ाक भी उड़ाया था। खै़र, कुछ दिनों बाद ही दीपिका और विन की तस्वीरों की सच्चाई भी सामने आ ही गई।

इस फिल्म में अपना जौहर दिखाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं दीपिका। कुछ दिनों पहले उनकी ट्रेनर ने एक वीडियों वायरल किया था, जिसमें दीपिका वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं।

अब विन डीज़ल के साथ दीपिका इस फिल्म में हैं, तो अन्य 'ट्रिपल एक्स' की फ्रैंचाइजी की तरह इसमें भी स्टीमी और हॉट सीन्स देखने को मिलेंगे ही। इस फिल्म की शूटिंग के लिए दीपिका कनाडा रवाना हो चुकी हैं।

बनेगी शाहरुख-दीपिका की जोड़ी

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक बार फिर रुपहले परदे पर देखने को मिल सकती है। गॉसिप गली से आ रही ख़बरों की मानें, तो डिंपल गर्ल दीपिका आनंद एल राय की अगली फिल्म में बॉलीवुड के किंग खान के साथ स्क्रीन साझा कर सकती हैं। हालांकि, इससे पहले यह जोड़ी 'ओम शांति ओम', 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'हैप्पी न्यू ईयर' में नज़र आ चुकी है।

बॉलीवुड में चर्चा गर्म है कि 'रांझना', 'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्नस' सरीखी कामयाब फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर आनंद एल राय बौने की कहानी पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं। इससे पहले इस फिल्म के लिए सलमान खान का नाम ख़बरों में रहा, लेकिन शायद बात बन न पाई। 

अब शाहरुख के नाम की चर्चा जोरों पर है। वहीं अभिनेत्री के रूप में अपने कटरीना कैफ का नाम ख़बरों में था, लेकिन फिलहाल दीपिका का नाम सूर्खियों में छाया है। ऐसे में सबकुछ ठीक रहा तो दर्शक शाहरुख और दीपिका की जोड़ी को चौथी पर रुपहले परदे पर देख सकते हैं।

संबंधित ख़बरें