'बिग बॉस 10' का प्रोमो जारी

कलर्स चैनल के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ की दसवीं कड़ी का आगाज़ हो गया है। शो का प्रोमो कलर्स के सीईओ राज नाईक नायक ने किया। प्रोमो देखकर यह कहा जा सकता है कि इसबार शो की थीम स्पेस लुक से इंस्पायरड हो। इस सीजन को 'बिग बॉस सीजन 10- विथ कॉमन वुमन एंड मैन' टैगलाइन के साथ ही प्रचारित किया जाएगा।

जल्दी ही शुरू होने वाला है 'बिग बॉस 10'
मुंबई। सलमान खान और उनके रियलिटी शो बिग बॉस के फैन्स के लिए खुशखबरी है। ‘बिग बॉस 10’ का प्रोमो रिलीज हो गया है। सलमान शो के रिलीज हुए प्रोमो में शानदार दिख रहे हैं। सलमान इस बार एस्ट्रोनोट के अवतार में दिख रहे हैं।

सलमान खान के फैन क्लब की ओर से सलमान के इस एस्ट्रोनोट वाले लुक में कई तस्वीरें शेयर की गई हैं। सलमान के फैन्स सलमान खान स्टारर बिग बॉस के इस प्रोमो को देखने के बाद खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं।

प्रोमो वीडियो में सलमान को स्पेस में एस्ट्रोनोट लुक में यह बोलते नजर आ रहे हैं कि इस बार बिग बॉस के मेहमान कोई जानी मानी हस्ति‍यां नहीं बल्कि आम इंसान होंगे। इस तरह इस बार भी शो में यकीनन कुछ नयापन देखने को मिलेगा।

इसके अलावा सलमान के एस्ट्रोनोट लुक से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार शायद बिग बॉस के घर का थीम स्पेस लुक से इंस्पायरड हो। इस सीजन को 'बिग बॉस सीजन 10- विथ कॉमन वुमन एंड मैन' टैगलाइन के साथ ही प्रचारित किया जाएगा।

राज ने किया प्रोमो जारी

कलर्स टीवी के सीईओ राज नायक ने चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के दसवें सीजन का प्रोमो जारी किया है। प्रोमो जारी होने के साथ ही ट्विटर पर BB10 ट्रेंड कर रहा है. राज ने ट्वीट किया, 'जल्द आ रहा है... सुल्तान सलमान खान के साथ बिग बॉस'।

संबंधित ख़बरें
आगे 'रॉक ऑन' को हुए आठ साल