रणबीर ने 'चन्ना मेरेया' के लिए रचाई मेहंदी



करण जौहर की आगामी फिल्म 'दिल है मुश्किल' की एक और गाना 'चन्ना मेरेया' रिलीज़ किया गया। अरिजित सिंह की आवाज़ में यह गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। गाने में एक तरफा प्यार के दर्द को बखूबी बयां किया गया है। गाने में फिल्म से जुड़े सस्पेंस को जिस अंदाज में दिखाया जा रहा है, वो वाकई दिलचस्प है । मज़ेदार बात यह भी है कि गाने में रणबीर के हाथों में मेहंदी रची हुई नज़र आ रही है।

अभिनेता रणबीर कपूर फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के गाने में
मुंबई। इस दिवली पर रिलीज़ होने वाली करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्क़िल' का गाना 'चन्ना मेरेया' जारी किया गया। इस गाने में रणबीर वाकई जंच रहे हैं। उनकी आंखों में छुपा दर्द और इस गाने के बोल दिलों को छू लेने वाले हैं। वहीं अनुष्का भी दुल्हन के लिबास में जंच रही हैं।

गाने में रणबीर इमोशनल लवर के लुक में दिख रहे हैं और उनके हाथों में मेंहदी भी रची हुई दिख रही है। वैसे यह पहली बार है जब रणबीर कपूर या फिर यूं कहे कि शायद पहली बार किसी बॉलीवुड एक्टर ने दुल्हन की तरह मेहंदी रचाई है। गाने में रणबीर के मेहंदी से सजे हाथ और नम आंखें एक अलग ही तरह का नजारा पेश करते हैं। 'चन्ना मेरेया' गाने का म्यूजिक सबसे पहले रणबीर की पहले रिलीज हुई फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के गाने 'कबीरा' की याद दिलाता है।

यह गाना उलझाता भी है कि यदि रणबीर और अनुष्का दोनों शादी के लिबास में हैं, तो फिर रणबीर इस गाने में अनुष्का को अलविदा क्यों कह रहे हैं। क्यों हाथों में मेंहदी लगने के बाद भी रणबीर शादी छोड़कर जा रहे हैं। अनुष्का के चेहरे के हाव-भाव से लग रहा है कि वो मजबूर है, अनुष्का किसकी दुल्हन बनने जा रही है। दर्शक जरूर इसका जवाब जानना चाहेंगे।

वहीं गाने में एक बात और भी है, जो उलझाती है। वह यह है कि रणबीर और अनुष्का 2-3 बार एक शख्स को गले लगा रहे हैं। अब ये फवाद हैं या शाहरुख, इसका अंदाजा लगाना मुश्क़िल है। 

इस गाने कक आखिरी डायलॉग भी लुभाएगा- एकतरफा प्यार की ताकत ही कुछ और होती है, और के रिश्ते की तरह ये दो लोगों में नहीं बंटती, सिर्फ मेरा हक है इसपर।

संबंधित ख़बरें
आगे बेटे के लिए ‘हिरोइन’तलाशने निकले सनी देओल