सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

बेटे के लिए ‘हिरोइन’तलाशने निकले सनी देओल

अभिनेता सनी देओल अपने बेटे करण देओल के लिए 'हिरोइन' खोजने के लिए दिल्ली रवाना हो रहे हैं। हालांकि, कुछ दिन पहले तक अदाकारा अमृता सिंह और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी के नाम की चर्चा थी। लेकिन, बाद में ख़बर आई कि अमृता ने इसके लिए इंकार कर दिया है। अब सनी, करण के लिए 16 से 20 साल के उम्र की दिल्ली की लड़की खोजने निकले हैं।

सनी देओल, बेटे करण देओल को लॉन्च करने के लिए फिल्म पल पल दिल के पास बना रहे हैं।
मुंबई। बीते कुछ दिनों से ख़बरों का बाज़ार गर्म है कि सनी देओल अपने बेटे करण को लॉन्च करने की तैयारियों में जुटे हैं। एक्शन स्टार सनी ने इस फिल्म को लेकर एक बड़ा कदम उठाने की तैयारी पूरी कर ली है।

वे अपनी टीम के साथ अक्टूबर के पहले सप्ताह में दिल्ली जाने वाले हैं। दिल्ली जाने के पीछे सनी का एक ख़ास मकसद है। दरअसल, वो अपनी बेटे की लॉन्चिंग फिल्म के लिए नया चेहरा खोज रहे हैं।

कुछ दिनों पहले ख़बर आई थी कि सनी ने अपनी को-स्टार रही अमृता सिंह की बेटी सारा को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया था, लेकिन बात बन नहीं पाई। इसलिए अब वो नए चेहरे की तलाश मुंबई के बजाय दिल्ली में करने वाले हैं।

'पल पल दिल के पास' नाम की इस फिल्म की हिरोइन के लिए सनी ने एक चेक लिस्ट तैयार की है। सबसे पहले तो वो लड़की दिल्ली की हो और उसकी उम्र 16 से 20 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

दिल्ली पहुंचने के बाद इसकी आधिकारिक घोषणा की जाएगी। उसके बाद स्क्रीन टेस्ट और मुलाकातों का सिलसिला शुरू होगा। तब जाकर फाइनल होगी, सनी के बेटे करण की हिरोइन।

संबंधित ख़बरें