बिग बॉस 10 : लिफ्ट मैन ने की सलमान खान से चुगली

'बिग बॉस 10' का नया प्रोमो बड़ा ही दिलचस्प है। इस प्रोमो में लिफ्टमैन अभिनेता सलमान खान से चुगली करता हुआ दिख रहा है। इस बार शो में आम जनता के आने की चर्चा है। प्रोमो में सलमान कह भी रहे हैं, 'इनवाईट नहीं करूंगा बार बार, आपका ही घर है यार', तो देखना दिलचस्प होगा कि ख़ास लोगों की आम ज़िंदगी दिखाने वाला यह शो आम आदमी को किस तरह दिखाता है और टीआरपी की रेस में कितना आगे जाता है। 

'बिग बॉस 10' में आम लोग बनेंगे प्रतियोगी
मुंबई। 'इनवाईट नहीं करूंगा बार-बार, आपका ही घर है यार' इस तरह का इन्वटेशन देते हुए अभिनेता सलमान खान का नया प्रोमो कलर्स चैनल ने जारी किया है।

'बिग बॉस-10' का यह प्रोमो बड़ा ही दिलचस्प है। हर बार की तरह इस बार भी सल्लू भाई अपनी अलग अदा के साथ इस प्रोमो के जरिए दर्शको को शो की ओर खींचने की कोशिश कर रहे हैं।

जारी प्रोमो में सलमान खान लिफ्ट में दिखाई दे रहे हैं और लिफ्टमैन सलमान से 'बिग बॉस' के किसी सदस्य के बारे में चुगली कर रहा है।

अक्टूबर में आएगा 'बिग-बॉस 10'

कुछ महीनों से किया जा रहा इंतज़ार अब खत्म होने को है। कलर्स चैनल का मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस' जल्द ही यानी अक्टूबर महीने में आप सभी के टीवी स्क्रीन पर दिखना शुरू हो जाएगा। ये शो इसलिए भी मशहूर है क्योंकि इस शो को भाई जान, सलमान खान होस्ट करते हैं।

'बिग बॉस' के पहले प्रोमो से ही सलमान खान बताते हुए नज़र आ रहे हैं कि, इस बार का 'बिग बॉस' इतिहास बनाने वाला है। सलमान की माने तो इस बार के शो में पहलवान भी आएगा। सलमान कहते हैं, 'जो कभी ना देखा वो होगा इस बार, आएंगे पहलवान, चित्रकार या बेचने वाले अखबार, क्योंकि ये आप ही का घर है यार'।


मज़ेदार प्रोमोज़

इसकी टैग लाइन से लेकर प्रोमोज़ तक जबरदस्त हैं। इस बार का शो कुछ हटके होगा। यह बात इसकी टैगलाइन, 'बिग बॉस टेन, विद कॉमन विमेन और मेन' है यानी 'बिग बॉस' के इस सीजन में कोई सेलिब्रेटी नहीं बल्कि आम इंसान हिस्सा लेंगे।

उन आम लोगो में डॉक्टर, टीचर, हाउस वाइफ, पोस्ट मैन, लिफ्ट मैन, एक दफ्तर का प्यून या कोई नौकरी करने वाला व्यक्ति भी 'बिग बॉस' का प्रतियोगी हो सकता है। 

'बिग बॉस 10' के पहले प्रोमो से लेकर अब तक के सभी प्रोमोज़ शानदार और जानदार रहे है, जिस तरह हर तस्वीरों में सलमान खान दिख रहे है उससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि, इस बार बिग बॉस के घर की थीम अंतरिक्ष पर आधारित हो सकती है। 

अब तक के सीजन में 'बिग बॉस' में जितने भी प्रतियोगी आए है, वे सभी जाने- पहचाने चेहरे थे, लेकिन 'बिग बॉस' में आने के बाद उन्हें उनकी एक अलग ही पहचान मिली।

बहरहाल, अब यह देखना बड़ा रोचक होगा कि आम जनता 'बिग बॉस' के शो में झगड़ते और राजनीति करते कैसे लगते हैं और क्या इस बदलाव को दर्शक अपनाती और सराहती है।

संबंधित ख़बरें