'भाभी जी' में आएंगी सनी लियोनी

अभिनेत्री सनी लियोनी एंड टीवी के चर्चित धारावाहिक 'भाभी जी घर पर हैं' से फिक्शनल शोज़ की दुनिया में डेब्यू कर रही हैं। अभी तक सनी बड़े परदे पर खूब दिखी हैं और छोटे परदे पर भी उन्होंने रिएलिटी शोज़ को होस्ट किया है, लेकिन अबकी बार वो फिक्शनल शोज़ में हाथ आजमाना चाह रही हैं। उनको दर्शकों ने कितना पसंद किया, ये तो शो की टीआरपी ही तय करेगी।

अभिनेत्री सनी लियोनी एंड टीवी के धारावाहिक में दिखाई देंगी
मुंबई। अभिनेत्री सनी लियोनी बड़े परदे के बाद छोटे परदे के फिक्शनल शोज़ में भी कदम रखने वाली हैं। दरअसल, एंड टीवी के मशहूर धारावाहिक 'भाभी जी घर पर हैं' में वो जल्दी ही नज़र आएंगी। धारावाहिक के कलाकार इस बात से बेहद खुश हैं।

वैसे, सनी इससे पहले रिएलिटी शोज़ में बतौर होस्ट नज़र आ चुकी हैं। लेकिन अब फिक्शनल शोज़ में अपने कॉमिक अवतार से लोगों को कितना हंसा पाएंगी, ये यो वक्त की बताएगा।

इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सनी ने कहा कि हां, आप मुझे जल्दी ही 'भाभी जी घर पर हैं' में देखेंगे और मुझे पूरा भरोसा है कि खूब मज़ा भी आएगा।

मैंने शो और इसके कंटेंट के बारे में काफी सुना है। इस धारावाहिक के प्रतिभाशाली कलाकारों और क्रू मेम्बर्स के साथ काम करने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूं।

आपको बता दें कि सनी इस धारावाहिक में सनी लियोनी का यानी अपने ही किरदार को निभाते नज़र आएंगी। वे विभूति, अनीता, अंगूरी और मनमोहन के मोहल्ले में जल्दी ही कदम रखेंगी।

यहां वे अपनी फिल्म के लिए हीरो की तलाश में अपने निर्देशक के साथ आएंगी। इस सीक्वेंस में दर्शकों को डांस भी देखने को मिलेगा। वहीं सनी इसमें 'भाबी जी' के लुक में नजर आएंगी।

संबंधित ख़बरें