'जुड़वा 2' अगले साल 29 सितंबर को होगी रिलीज़

साल 1997 की हिट कॉमेडी फिल्म 'जुड़वा' के सीक्वल की घोषणा तो पहले ही हो चुकी थी, लेकिन अब इसकी रिलीज़ डेट भी बता दी गई है। निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने इसकी रिलीज़ डेट की भी घोषणा करते हुए कहा गया है कि अपने कैलेंडर में यह तारीख नोट कर लीजिए। ‘जुडवां 2' अगले साल 29 सितंबर को रिलीज़ होगी। फिल्म में अभिनेता वरुण धवन दोहरी भूमिका में नज़र आएंगे और फिल्म का निर्देशन मूल फिल्म के निर्देशक डेविड धवन ही करेंगे।

फिल्म 'जुड़वा 2' साल 2017 में रिलीज़ होगी
मुंबई। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की ओर से साल 1997 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जुड़वा' के सीक्वल की रिलीज़ डेट घोषित कर दी गई है। प्रोडक्शन हाउस की ओर से ट्वीट किया गया है कि अपने कैलेंडर में तारीख नोट कर लीजिए क्योंकि 'जुड़वा 2' 29 सितंबर 2017 को रिलीज़ होगी।  

सलमान से लेंगे ट्रेनिंग वरूण

वहीं वरूण ने भी फिल्म के रिलीज़ की तारीख साझा किया। ऐसा कहा जा रहा है कि वरुण इस फिल्म के लिए सलमान खान से ट्रेनिंग लेंगे। वरुण इस फिल्म को लेकर खासा उत्साहित हैं और इसके लिए कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं।

पहली बार वरुण पर्दे पर दोहरी भूमिका निभाते दिखेंगे। ‘जुडवां' में सलमान ने मुख्य भूमिका निभाई थी। मूल फिल्म के निर्देशक डेविड धवन ही इस फिल्म का भी निर्देशन करेंगे।

फिल्म में वरुण धवन दोहरी भूमिका में नज़र आएंगे। इस फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं। 'जुड़वा' के पहले भाग में सलमान खान के साथ करिश्मा कपूर और रंभा जैसे सितारे नज़र आए थे। फिलहाल इस सीक्वल की हीरोईनों के नाम सामने नहीं आए हैं। 

नाडियाडवाला की फिल्में कर रही हैं कारोबार 

यह बात तो पहले ही दर्शकों तक पहुंच चुकी हैं कि फिल्म का सीक्वल बनाने की तैयारियां चल रही है। जहां तक सवाल नाडियाडवाला प्रोडक्शन का है तो इस साल उनकी तीन फिल्में रिलीज़ हुई है। इनमें 'बागी', 'हाउसफुल 3' और 'ढिशूम' के नाम शामिल हैं। तीनों ही फिल्मों ने बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई की है। इस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले अगली फिल्म 'रंगून' होगी।

'रंगून' की कहानी दूसरे विश्वयुद्ध की पृष्ठभूमि पर बेस्ड है। विशाल भारद्वाज की इस फिल्म में कंगना रनोट के साथ शाहिद कपूर और सैफ अली खान जैसे सितारे नजर आएंगे।

संबंधित ख़बरें