मां बनेंगी मौनी रॉय

अरे आप समझे नहीं! मौनी असल में नहीं, बल्कि टीवी के किरदार में मां बनने जा रही हैं। आपको बता दें कि कलर्स टीवी का हिट सीरियल 'नागिन' के दूसरे सीज़न की शूटिंग शुरू हो गई। इसके दूसरे प्रोमो को कलर्स चैनल के सीईओ राज नायक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। प्रोमो में साफ है कि मौनी रॉय दोहरी भूमिका में दिखाई देगी। पिछले सीज़न में मौनी ‘शिवन्या’ बनी थीं। इस बार वो शिवन्या और उसकी बेटी दोनों की भूमिका निभाती दिखाई देंगी। ख़बरें हैं कि इस सीज़न का बजट भी बढ़ाया गया है और कुछ कलाकारों में भी फेरबदल की गई है। 

'नागिन 2' में मौनी ऱय मां के साथ बेटी की भूमिका भी निभाएंगी
मुंबई। एक बार फिर कलर्स चैनल का बहुचर्चित शो ‘नागिन’ सुर्ख़ियों में हैं। फिलहाल इसके दूसरे सीज़न की शूटिंग शुरू हो गई है। मज़ेदार बात तो यह है कि इस बार मौनी रॉय दोहरी भूमिका में नज़र आने वाली हैं। ‘नागिन 2’ 8 अक्टूबर से प्रसारित किया जाएगा।

ग़ौरतलब है कि सीरियल 'नागिन' ने 1 नवंबर 2015 को शुरुआत की थी और जून 2016 में यह बंद हो गया था। 62 एपिसोड के प्रसारण के साथ यह शो काफी लोकप्रिय हुआ था। 

सीरियल ‘नागिन’ में ‘शिवन्या’ बनीं मौनी, इस बार ‘शिवन्या’ के साथ उसकी बेटी के किरदार में भी दिखाई देंगी। हाल ही में मौनी अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपने लुक को रिवील किया था। आपको बता दें कि धारावाहिक में 25 साल का लीप दिखाया जाएगा। 

‘नागिन 2’ के दूसरे प्रोमो को कलर्स चैनल के सीईओ राज नायक ने अपने ट्विटर पर साझा किया। इस प्रोमो में शिवन्या पंडित जी कहती है कि उसकी बेटी भी अब नागिन है, वो कैसे इस सच का सामना करेगी।

 शिवन्या कहती हैं कि उसकी बेटी को नहीं मालूम कि उसमें भी नागिन के गुण हैं, लेकिन पच्चीस साल की होनो पर उसे इस बात की जानकारी हो जाएगी कि वो भी एक इच्छाधारी नागिन है। इससे पहले भी नागिन का पहला प्रोमो रिलीज़ हुआ था, लेकिन इस प्रोमो में ‘नागिन’ से जुदा सस्पेंस अब भी बरकरार है।

अर्जुन नहीं करण होंगे ‘नागिन 2’ में 

पिछले सीज़न में अर्जुन बिजलानी ‘नागिन’ का हिस्सा थे, लेकिन दूसरे सीज़न में करणवीर बोहरा दिखेंगे। मौनी और अर्जुन की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री ने शो को पॉपुलर बनाने में मदद की थी, लेकिन इस बार यह कैमिस्ट्री अर्जुन के साथ नहीं, बल्कि करणवीर बोहरा के साथ दिखाई देगी।

 ख़बर है कि इस बार इस शो में लीड किरदार के लिए करणवीर बोहरा को फाइनल किया गया है। कहा यह भी जा रहा है कि करण से पहले इस भूमिका के लिए शक्ति अरोड़ा को अप्रोच किया गया था, लेकिन अचानक उनकी जगह करणवीर बोहरा का नाम तय हो गया। करणवीर इससे पहले ‘सौभाग्यवती भव:’, ‘ झलक दिखला जा’, ‘कुबूल है’ जैसे शोज़ में नज़र आ चुके हैं। 

बढ़ेंगे किरदार और बजट भी 

सीज़न 2 को दिलचस्प बनाने के लिए कई सारे नए चेहरे भी जोड़े जाएंगे, जो पहले सीज़न में नहीं दिखे थे। रजत टोकस के अलावा कई और विलेन भी इस सीज़न में नज़र आ सकते हैं। वहीं मौनी रॉय भले ही कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हों, लेकिन उन्हें लोकप्रियता तो 'नागिन' से ही मिली। पिछले सीज़न की तरह मौनी इस सीज़न में नज़र तो आएंगी, लेकिन इस बार ऋतिक और शिवन्या की बेटी के किरदार में। 

इसके अलावा ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि सीरियल में इच्छाधारी नागिन शेषा का किरदार निभाने वाली अदा अगले सीज़न का हिस्सा नहीं होंगी, लेकिन 'नागिन' में उनके रोल की लोकप्रियता के चलते एकता ने उन्हें रिप्लेस करने का इरादा बदल लिया गया है। 

इस बार ‘नागिन 2’ के बजट को लेकर भी बड़ा फैसला किया गया है। बताया जा रहा है कि 'नागिन 2' को और भी ज्यादा भव्यता के साथ बनाया जाएगा। धारावाहिक से जुड़े सूत्रों का कहना है कि बजट बढ़ाया गया है ताकि स्पेशल इफेक्ट्स ज्यादा वास्तविक लगे।

संबंधित ख़बरें