'टाइगर जिंदा है' में कटरीना-सलमान होंगे साथ-साथ

इन दिनों सलमान खान न सिर्फ अपनी फिल्मों पर बल्कि किरदारों पर भी काफी ध्यान दे रहे हैं। ख़बर है कि अपनी फिल्म 'एक था टाइगर' के सीक्वल 'टाइगर जिंदा है' में वो उम्रदराज़ आदमी की भूमिका में नज़र आएंगे। ख़ास बात है कि सीक्वल को कबीर खान नहीं, बल्कि अली अब्बास जफर निर्देशित करेंगे।

फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में कटरीना कैफ और सलमान खान की जौड़ी दिखाई देगी
मुंबई। जी हां, ख़बर है कि सलमान खान अपनी फिल्म 'एक था टाइगर' के सीक्वल 'टाइगर ज़िंदा है' में उम्रदराज़ व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे। यदि यह होता है, तो सलमान के करियर में यह पहली दफा होगा, जब वो 'बूढ़े' का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म में कन्नड एक्टर सुदीप भी काम कर रहे हैं

स्टोरी लाइन की चर्चा 

जब से इस फिल्म के सीक्वल की ख़बरे आई हैं, तब से इसकी स्टोरी लाइन को लेकर चर्चा शुरू गई है हो। ग़ौरतलब है कि फिल्म 'एक था टाइगर'को कबीर खान ने निर्देशित किया था, लेकिन इसके सीक्वल को फिल्म' सुल्तान 'के निर्देशक अली अब्बास जफर निर्देशित कर सकते है।

जिस तरह अली अब्बास ने 'सुल्तान' में सलमान के लिए रेसलर का मज़ेदार किरदार बुना था, उसी तरह इस सीक्वल में भी उन्होंने सलमान के लिए कुछ हटके सोचा है। फिल्म में सलमान के किरदार में कई बड़े बदलाव किए गए हैं।

फिल्म में सलमान 17 साल से लेकर 70 साल तक के शख्स के किरदार में नजर आएंगे। सूत्रों की मानें तो 'टाइगर जिंदा है' में सलमान का ऐसा किरदार देने के बारे में सोचा जा रहा है, जो कभी उन्होंने परदे पर नहीं निभाया है।

कैट-सलमान का जोड़ी 

आपको बता दें कि फिल्म 'एक था टाइगर' में सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी थी और ये जोड़ी एकबार फिल से इस फिल्म में नज़र आने वाली है। इसकी आधिकारिक घोषणा यशराज फिल्म्स ने अपने ट्विटर पेज पर की है।

साथ ही जानकारी दी है कि यह फिल्म साल 2017 में क्रिसमस पर रिलीज़ होगी। हालांकि, कहानी को लेकर यश राज फिल्म्स और अली अब्बास जफर दोनो ही यह नहीं चाहते कि इसके बारे में दर्शकों को भनक लगे। इसकी एक वजह यह भी है कि फिल्म को लेकर दर्शकों की जिज्ञासा बनी रहे।