‘रईस’ का ट्रेलर आएगा सात दिसंबर को

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान की फिल्म ‘रईस’ की रिलीज़ डेट को लेकर अभी भी अफवाहों का बाज़ार गर्म है, लेकिन फिल्म का ट्रेलर सात दिसंबर को जारी कर दिया जाएगा। जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर भारत के नौ शहरों में 3500 स्क्रीन्स में एक साथ लॉन्च किया जाएगा। इस दौरान शाहरुख़ दर्शकों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये जुड़े रहेंगे।

फिल्म 'रईस' का ट्रेलर सात दिसंबर को आएगा
मुंबई। हाल ही में शाहरुख़ खान और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म 'डियर ज़िन्दगी' रिलीज़ हुई है और इसके साथ ही किंग खान के फैंस के लिए एक और खुशख़बरी आ गई है।

दरअसल, लंबे समय से उनकी फिल्म ‘रईस’ की रिलीज़ डेट को लेकर कई तरह की ख़बरें आ रही थीं। रिलीज़ डेट तय न हो पाने की सूरत में ही उसका ट्रेलर भी जारी नहीं किया जा रहा था।

लेकिन ताज़ा जारी बयान के अनुसार ‘रईस’ का ट्रेलर सात दिसंबर को रिलीज़ किया जा रहा है और वो भी भारत के नौ शहरों में एक साथ। इस ट्रेलर लॉन्च के मौके पर किंग खान अपने फैन्स से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये जुड़ेंगे।

ग़ौरतलब है कि राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनी फिल्म 'रईस' की रिलीज़ डेट को लेकर पिछले काफी समय से कन्फ्यूजन बना हुआ है। पहले बॉक्स ऑफिस पर सलमान की ‘सुल्तान’ से इस फिल्म के भिड़ंत की अटकलें थीं, लेकिन दोनों खान ने आपस में बात कर टकराव टाल दिया।

फिर उसके बाद ‘रईस’ के ट्रेलर को किंग खान के जन्मदिन पर रिलीज़ होना था, लेकिन शाहरुख़ ने उसे आगे बढ़वा दिया। 

अब एक जारी विज्ञप्ति की मानें तो सात दिसंबर को ‘रईस’ का ट्रेलर लॉन्च होगा। जिसे उसी दिन देशभर के 3500 स्क्रीन्स में दिखाया जाएगा। यह पहला मौका होगा, जब किसी भी फिल्म के ट्रेलर को इतने सारे स्क्रीन्स पर एक साथ दिखाया जाएगा।

फिल्म मेकर्स ने यह बताया है कि उनका इरादा देश के हर एक शहर के सिनेमा हाल में रईस के ट्रेलर को पहुंचाने का। इसके लिए 3500 स्क्रीन्स में ट्रेलर दिखाए जाने का प्रयास है। यही नहीं ‘रईस’ के मुख्य कलाकार शाहरुख खान दर्शको के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये रू-ब-रू भी होंगे।

भारत के नौ शहरों में दिल्ली, मुम्बई, बंगलोर, हैदराबाद, कोलकाता, जयपुर, मोगा-पंजाब, इंदौर और अहमदाबाद के नाम शामिल हैं। 

ख़ास बात तो यह है कि तकरीबन 3500 स्क्रीन में रिलीज़ होने वाली ‘रईस’ के ट्रेलर लॉन्च के लिए गुजरात के किसी भी शहर को नहीं चुना गया है, जबकि ये कहानी गुजरात के एक शराब माफिया की ज़िन्दगी से जुड़ी है और माफिया का रोल शाहरुख़ कर रहे हैं।

यह फिल्म साल 2017 में ऋतिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ के साथ 26 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में शाहरुख़ के अलावा पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं।

संबंधित ख़बरें