दीपिका पादुकोण कर रही हैं माजिद मजिदी की फिल्म

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी दूसरी इंटरनेशनल फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर चुकी हैं। कुछ दिनों से ख़बरें थी कि वो संजय लीला भंसाली की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुईं, जिसके बाद माजिद मजिदी की फिल्म में होने की बात कही जा रही है। वैसे साल 2017 के पहले महीने में उनकी फिल्म 'ट्रिपल एक्स द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' रिलीज़ होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर में हॉलीवुड सुपरस्टार विन डीजल के साथ इनकी केमिस्ट्री शानदार लग रही है। 

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ईरानी फिल्ममेकर माजिद मजिदी की फिल्म कर रही हैं
मुंबई। अपने पहले इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में ग्लैमरेस और बोल्ड लुक में दिख रही दीपिका पादुकोण दूसरे इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में बिना मेकअप की नज़र आएंगी। बीते कुछ दिनों से उनकी कुछ तस्वीरे वायरल हुई हैं, जिनमें वो एक झोपड़पट्टीनुमा जगह पर दिखाई दे रही हैं। 

इन तस्वीरों के बारे में कहा जा रहा है कि एकेडमी अवॉर्ड जीत चुके ईरानी डायरेक्टर माजिद मजिदी की आगामी फिल्म के स्टिल्स हैं। 

दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म 'ट्रिपल एक्स द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' में हॉलीवुड सुपरस्टार विन डीजल के साथ रोमांस करती दिखेंगी। ट्रेलर में इनकी केमिस्ट्री को काफी सराहा भी गया।

यह फिल्म जनवरी 2017 में रिलीज़ होगी। वैसे, हॉलीवुड डेब्यू फिल्म की शूटिंग खत्म कर दीपिका भारत लौट तो आई हैं, लेकिन अपने दूसरे प्रोजेक्ट में वो व्यस्त भी हो गई हैं। 

इस फिल्म की कुछ तस्वीरें बाहर आई हैं, जिसमें वो किसी धोबी घाट पर दीपिका डी-ग्लैम अवतार में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने मरून-ग्रीन रंग का सलवार सूट पहन रखा है। दीपिका का यह लुक देख उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। इस फिल्म में काम करने को लेकर दीपिका की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं हुई है। 

फिल्मी गलियारों से छन कर आ रही ख़बरों की माने, तो यह फिल्म एक टिपिकल मजीदी फिल्म है, जो रिश्तों और उनके भावनात्मक पहलुओं पर बात करेगी। दीपिका के लुक को देखकर तो लग रहा है कि वाकई फिल्म में कुछ नया मिलने वाला है।

फिल्म के बारे में कास्टिंग डायरेक्टर हनी त्रेहान ने बताया कि फिल्म एक भारतीय कहानी है और इसे मुंबई, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, राजस्थान और कश्मीर में शूट किया जाएगा। फिल्म अगले साल 2017 के अंत तक फ्लोर पर होगी। 

प्रियंका चोपड़ा के हॉलीवुड में छाने के बाद अब दीपिका भी अपना जलवा दुनिया वालों को दिखाने की पूरी तरह से तैयारी कर ली है। हाल ही में दीपिका ‘एमटीवी यूरोप 2016 म्यूजिक अवॉर्ड’ को प्रेजेंट करती नजर आई थीं। इस अवार्ड समारोह में शिरकत करने वाली दीपिका पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं।

संबंधित ख़बरें