आ गई ‘रईस’ की नई रिलीज़ डेट

शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ की नई रिलीज़ डेट आ गई है। अब यह फिल्म जनवरी 2017 के बजाय फरवरी 2017 में रिलीज़ होगी। हालांकि, अभी तक आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है, लेकिन सूत्रों की मानें तो बीते कई दिनों से ‘काबिल’ के निर्माता राकेश रोशन और ‘रईस’ की टीम के बीच कई मुलाक़ातें हुईं। बेनतीज़ा मुलाक़ातों से रिश्तों में असर न पड़े, इसलिए शाहरुख़ की तरफ से ‘रईस’ की रिलीज़ डेट खिसकाने का सुझाव दिया गया है। 

शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' की रिलीज़ डेट आगे खिसक गई है।
मुंबई। गुजरात के शराब माफिया की कहानी पर बनीं शाहरुख खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘रईस’ की रिलीज़ डेट एक बार फिर आगे बढ़ गई है। बीते कई महीनों से ख़बरें थीं कि यह फिल्म 26 जनवरी 2017 को रिलीज़ होगी, लेकिन इसी दिन राकेश रोशन की फिल्म ‘काबिल’ भी रिलीज़ होने वाली है।

फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर होने वाले टकराव को रोकने के लिए फिल्म ‘रईस’ और ‘काबिल’ की टीमों ने लंबी बातचीत भी की। ख़बरियों की मानें तो शाहरुख की लाख मिन्नतों के बाद भी राकेश रोशन रिलीज़ डेट को लेकर टस से मस नहीं हुए।

राकेश ने अपनी दलील में कहा कि ऋतिक रोशन की मुख्य भूमिका वाली ‘काबिल’ की रिलीज़ डेट पहले ही घोषित कर दी गई थी। ऐसे में वो तो उसी दिन ही रिलीज़ होगी। यदि आप अपनी फिल्म उस तारीख को रिलीज़ नहीं करना चाहते, तो डेट आगे बढ़ा लें। 

राकेश रोशन से अपने रिश्ते ख़राब न हो जाए, इस डर के कारण शाहरुख ने अपनी फिल्म की डेट को आगे बढ़ाने का फैसला कर लिया है। अब ऋतिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ 3 फरवरी को रिलीज़ करने की बात कही जा रही है। 

ऋतिक रोशन की मुख्य भूमिका वाली ‘काबिल’ को लेकर पापा राकेश रोशन कुछ पज़ेसिव भी हैं, क्योंकि इसी फिल्म के जरिये वो अपने बेटे की करियर की डोलती नईया को किनारे पर लाना चाहते हैं।

यह फिल्म एक नेत्रहीन लड़के की कहानी है, जो एक साधारण मिमिक्री आर्टिस्ट है। फिल्मी सितारों की आवाज़ निकाल कर अपना गुज़ारा करता है। उसकी ज़िन्दगी में कई ट्विस्ट आते हैं। फिल्म 26 जनवरी 2017 को रिलीज़ होगी। 

संबंधित ख़बरें
आगे खफा जॉन ने छोड़ा कृष्णा का शो