6 जनवरी को आएगा ‘रंगून’ का ट्रेलर

निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘रंगून’ का पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। पोस्टर से फिल्म के ऐतिहासिक पृष्ठभूमि का झलक भी देखने को मिल रही है। साथ ही पोस्टर पर लव (प्रेम), वार (युद्ध) और डिसिट (धोखा) लिखा हुआ है। कंगना रनौत, शाहिद कपूर और सैफ अली खान अभिनीत फिल्म का ट्रेलर 6 जनवरी को रिलीज़ होगा।

फिल्म 'रंगून' का ट्रेलर 6 जनवरी को जारी किया जाएगा
मुंबई। निर्माता-निर्देशक की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘रंगून’ की पहली झलक देखने को मिल ही गई। ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाली इस फिल्म के पोस्टर पर लव (प्रेम), वार (युद्ध) और डिसिट (धोखा) लिखा हुआ है। लड़ाई की तस्वीरों को भी पोस्टर पर प्रमुखता से जगह दी गई है। कंगना रनौत, शाहिद कपूर और सैफ अली खान की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म का ट्रेलर 6 जनवरी को जारी किया जाएगा।

फिल्म की कहानी दूसरे विश्वयुद्ध पर आधारित है, जिसमें सैफ, कंगना और शाहिद के बीच त्रिकोणीय प्रेम को दिखाया गया है। इसकी शूटिंग अरुणाचल के सुदूर क्षेत्रों में हुई है।

पहली बार ये तीनों कलाकार स्क्रीन शेयर करेंगे। आपको बता दें कि पहली बार विशाल और कंगना साथ काम कर रहे हैं। वहीं सैफ ‘ओंकारा’ और शाहिद ‘हैदर’ में विशाल के साथ काम कर चुके हैं। इसके अलावा पहली बार विशाल और साजिद नाडियाडवाला भी साथ आए हैं। साजिद इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

हाल ही में सैफ और शाहिद पिता बने हैं। वहीं शाहिद, सैफ की पत्नी करीना के एक्स भी हैं। अब दोनों सितारों की नए साल में रिलीज़ होने वाली ‘रंगून’ क्या गुल खिलाती है, वो समय ही बताएगा। आपको बता दें कि फिल्म ‘रंगून’ 24 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।

संबंधिक ख़बरें

आगे 2017 में इन फिल्मों में दिखेंगे अक्षय कुमार