Bigg Boss 10 : क्या मनवीर की अदालत में होगा न्याय?

‘बिग बॉस’ में आज लगेगी अदालत, जहां गौरव और स्वामी ओम पर मुकदमा भी चलेगा। घर के नए कप्तान बने मनवीर जज की भूमिका में होंगे, वहीं मनु और रोहन वकील की भूमिका निभाने जा रहे हैं। मनवीर की अदालत में दोनों वकीलों की दलीलें और गवाहों की पेशी भी होगी। अब ऐसे में सवाल यह है कि क्या मनवीर की अदालत में न्याय होगा या फिर वो पक्षपात करते दिखेंगे। 

'बिग बॉस' में लगेगी मनवीर की अदालत
मुंबई। कलर्स टीवी के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के दसवें सीज़न के 75वें दिन कोर्ट रूम ड्रामा देखने को मिलेगा। आज के एपीसोड में दर्शक देखेंगे कि घर के नए कप्तान बने मनवीर घर को दो सदस्यों को जेल की सज़ा देंगे। 

स्वामी ओम के साथ गौरव चोपड़ा को भी जेल की सज़ा के लिए मनवीर चुनते हैं। कुछ देर बाद ‘बिग बॉस’ एक नए टास्क को इंट्रोड्यूस करते हैं। ‘मनवीर की अदालत’ नाम के इस टास्क में गौरव और स्वामी ओम को जेल से बाहर निकालने के लिए रोहन और मनु को वकील बनाया गया है। 

स्वामी ओम और रोहन की लड़ाई के दौरान बानी को मनु कटघरे में बुलाते हैं, क्योंकि उस वक़्त बानी ही संचालक थीं। बानी सिचुएशन को जस्टिफाई करते हुए कहते हैं, क्योंकि वह संचालक थीं, तो उन्हें यह बात अच्छी तरह से पता है कि रूल्स क्या थे और स्वामी ओम ने किस तरह उल्लंघन किया है।

बाद में जब बानी कठघरे से बाहर आती हैं, तब मनु बानी पर तंज कसते हैं। मनु कहते हैं कि जब प्रियंका ने उनकी मां के बारे में कहा था, तो बानी सो रही थीं। उस समय बानी के मुंह में ज़बान नहीं थी।

मनु ने यह भी कहा कि बानी यह सब ड्रामा सिर्फ फुटेज खाने के लिए करती हैं। बानी, मनु की इन बातों को सुनने के बाद जोर से चिल्लाती हैं और कहती हैं कि उन्हें कोई हक़ नहीं है कि वह इस तरह की बातें करें। 

इस गर्मागर्म बहस के बाद मामला शांत होता है, या कोई और रूप धरता है ये इस एपीसोड में ही पता चलेगा। साथ ही यह भी पता चलेगा कि क्या ‘मनवीर की अदालत’ में न्याय होगा है या एक बार फिर वो कमज़ोर होकर पक्षपात करेंगे? 

संबंधित ख़बरें
आगे 9 रियल स्टोरी बेस्ड फिल्मों ने मचाया 2016 में धमाल