Bigg Boss 10 : स्वामी ओम ने फिर की हदें पार

‘बिग बॉस’ के घर में एक बार फिर स्वामी ओम ने हदें पार कर दी हैं। लग्ज़री बजट टास्क के दौरान स्वामी ओम कुछ ऐसा करते नज़र आएंगे, जिससे घर वाले भौच्चक रह जाएंगे। 'बिग बॉस' का घर 72वें दिन की तरह 73वां दिन तूफ़ान भरा ही रहने वाला है। 

स्वामी ओम ने फिर की हदें पार
मुंबई। कलर्स टीवी का चर्चित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ में दिनोंदिन रोमांचकता के चरम पर तो पहुंच ही रहा है, लेकिन इस शो का एक प्रतियोगी अपनी हरकतों से शो मेकर्स के साथ दर्शकों को भी हैरत में डाल रहा है।

'बिग बॉस' का घर 72वें दिन की तरह 73वां दिन भी काफी उठा-पटक वाला रहा। आज के एपीसोड में दर्शक देखेंगे कि किस तरह ‘तूफ़ान’ लग्जरी बजट टास्क में एक ट्विस्ट आने वाला है। इस टास्क के दौरान स्वामी ओम पूरी बाकियों को चकमा देकर खुद कप्तानी की रेस में आने की भरसक कोशिश करते नज़र आएंगे। 

आपको बता दें कि बानी, लोपा और स्वामी हालांकि गेम से आउट हो चुके हैं और अब मुक़ाबला रोहन, मनु और मनवीर के बीच है। स्वामी ओम इस टास्स से आउट होने के बाद भी इग्लू के पास आते हैं और कहते हैं कि वह इस बार का फाइनल कॉम्पटीशन एन्जॉय करने वाले हैं। मनवीर उनसे कहते हैं कि वह अंदर आ सकते हैं, लेकिन दूर से ही कॉम्पटीशन का मज़ा लें, लेकिन स्वामी अंदर आने से मना कर देते हैं।

वहीं जब फाइनल ‘तूफ़ान’ का गौंग बजता है, तो मनु, मनवीर और रोहन इग्लू के अंदर घुसने की कोशिश करते हैं। इसी दौरान स्वामी अपनी ‘गंदा खेल’ खेलते हैं। वो रोहन का पैर खींचने की कोशिश करते हैं, ताकि मनु और मनवीर फाइनल कन्टेंडर बन जाएं। लेकिन लोपा, बानी और गौरव ने स्वामी की यह हरकत देख लेते हैं।

तीनों उन पर इस बात को लेकर काफी गुस्सा करते हैं। स्वामी खुद को कम्बल के अंदर छुपा लेते हैं और उन्हें लोपा की बातों का कोई असर नहीं होता है, लेकिन तमाम कारणों के बावजूद मनु कप्तान बनने में कामयाब नहीं हो पाते हैं।

वहीं घर में मनु के जन्मदिन के अवसर पर ‘बिग बॉस’ केक भी भेजते हैं। इसके अलावा बानी और गौरव की ‘दोस्ती’ के भी कुछ प्यारे पल कैमरे में कैद होते हैं। 

संबंधित ख़बरें