Bigg Boss 10 : स्वामी ओम ने किचन में किया ‘सू-सू’

‘बिग बॉस’ के इस सीज़न में एक बार फिर हुई घिनौनी हरकत। दरअसल, लग्ज़री बजट टास्क के दौरान स्वामी ओम ने किचन में ही सबके सामने ही ‘सू-सू’ कर दिया। इस घटिया हरकत की वजह से घरवालों और उनके बीच जमकर झगड़ा हुआ। वहीं इस टास्क में ट्रेफिक पुलिस बनी प्रियंका जग्गा ने भी लोगों के नाक में दम किया है। प्रियंका, रोहन, लोपा और जेसन से लड़ती हुई दिखेंगी।

'बिग बॉस 10' दिन 51 'टैक्सी टास्क' के दृश्य
मुंबई। छोटे परदे का विवादित शो ‘बिग बॉस’ का सीज़न 10 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा हैस वैसे-वैसे नए-नए करतब देखने को मिल रहा है। हाल ही में कोर्ट केस के चलते घर से बाहर गए स्वामी ओम की घरवापसी हो गई है और इसके साथ ही उनके कारनामे भी शुरू हो गए हैं।

इस सप्ताह के लग्ज़री बज़ट टास्क में स्वामी ओम ने सबके सामने ही ‘टॉयलेट’ कर दी। दरअसल, कंटेंस्टेंट्स को एक लग्ज़री बजट वाला टैक्सी टास्क दिया गया था, जिसमें पैसे देकर कंटेस्टेंट टैक्सी में बैठकर एक जगह से दूसरी जगह जा सकते थे।

इस टास्क में जब स्वामी ओम को एक जगह से दूसरी जगह जाना था, तो उन्होंने कंटेस्टेंट से हेल्प मांगी, लेकिन उन्होंने ड्रॉप करने से साफ इंकार कर दिया। स्वामी ओम चाहते थे कि उनको टैक्सी सर्विस मुफ़्त सेवाएं दे।

जब स्वामी को लगा कि टैक्सी ड्राईवर बने बानी और मनवीर उनकी मदद नहीं करेंगे, तो वो किसी की परवाह किए बिना ही किचन और लिविंग एरिया में सबके सामने टॉयलेट कर देते हैं। स्वामी ओम की इस घटिया हरकत से हाउस मेट्स और उनके बीच शो में जमकर झगड़ा हुआ।

हालांकि, किसी टास्क में इस सीज़न में दूसरी बार हुआ है, जब किसी ने ‘टॉयलेट’ कर दिया हो। इससे पहले इंडिया वाली कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा भी पब्लिकली टॉयलेट कर चुकी हैं। वहीं पिछले सीज़न यानी ‘बिग बॉस 9’ में प्रिया मलिक भी टास्क के दौरान गाड़ी में ‘सू-सू’ कर चुकी हैं।

बानी-गौरव में बहस, प्रियंका का तमाशा

घर के कप्तान बने गौरव और बानी की दोस्ती में भी इस टास्क में दरार पड़ती नज़र आएगी। दरअसल, बानी गौरव के पास रखे पैसे मांगती हैं, जिससे गौरव नाराज़ हो जाते हैं और कहते हैं कि मैंने हमेशा आपकी मदद की है।

दोनों की बीच बहत बढ़ जाती है और बानी गौरव को बोलने का मौक़ा ही नहीं देती, इससे खफा होकर गौरव वहां से चले जाते हैं। इस पर बानी कहती हैं, ‘कॉन्विनीयंस की दोस्ती रखते हैं भाई सब घर के अंदर!’।

वहीं ‘टैक्सी टास्क’ में ट्रेफिक पुलिस बनी प्रियंका घरवालों से पैसे ऐठने में लगी हुई हैं। कभी रोहन, तो कभी जेसन और फिर लोपा सभी से जबरदस्ती पैसे मांग रही हैं। यहां तक कि हाथापाई भी हो गई।

रोहन से पैसे छीनते हुए प्रियंका नीचे गिरीं, तो स्वामी ओम हल्ला मचाते हुए कहने लगे कि प्रियंका को गिरा दिया। जबकि खुद प्रियंका इस बात से इंकार कर रही है। विलेन बने बाबा का ये नया अंदाज क्या कुछ गुल खिलाता है, वो तो पूरा एपीसोड ही बताएगा।

संबंधित ख़बरें