‘बिग बॉस’ के घर में आया ‘तूफ़ान’

‘बिग बॉस 10’ के 72वें दिन ‘तूफ़ान’ नाम का टास्क शुरू होगा, जो लग्ज़री बज़ट के साथ कैप्टेंसी की दावेदारी के लिए भी अहम होगा। इस टास्क में घर वालों के बीच जमकर हंगामा होगा। स्वामी ओम, गौरव से भिड़ेंगे और आज के एपीसोड में गौरव का एक नया रंग भी देखने को मिलेगा। आज के एपीसोड को देखने से पहले हम आपको दिखाते हैं झलकियां। 

'बिग बॉस 10' में 72वां दिन घर में हुआ तूफान टास्क
मुंबई। ‘ये मौसम का जादू है मितवा’ से 72वें दिन की शुरुआत होती है। सुबह लोपा अपने संघर्ष और भारत को ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर प्रजेंट करने के बारे में बात करती हुई दिखाई देती हैं। वो कहती हैं कि उनको अपने अचीवमेंट पर गर्व है। वहीं मनु भी लोपा के इस अचीवमेंट के लिए उनकी तारीफ करते हुए दिखेंगे। 

घर में दूसरी तरफ स्वामी ओम एक बार फिर कैमरे से बात करते हुए दिखाई देंगे। स्वामी ओम आंखों में आंसू भरकर कैमरे से कहते हैं कि उनको अपनी ‘बेटी’ प्रियंका की याद आ रही है। लेकिन जब मनु उनसे उनकी उदासी का कारण पूछता है, तो वो कहते हैं कि मैंने अब तक जो कुछ भी ग़लत किया है, उसके लिए माफी मांग रहा हूं। 

इसके बाद स्वामी ओम, गौरव से बात करते हुए पाए जाते हैं। वो गौरव से कहते हैं कि बानी मैं बानी से माफी मांगना चाहती हूं, ताकि एक बार फिर से नई शुरुआत कर सकूं। 

अब आएगा ‘तूफ़ान’ 

पिछले लग्ज़री टास्क में असफल होने के बाद ‘बिग बॉस’ घर वालों को एक और मौक़ा देते हैं, ताकि वो लग्ज़री बजट हासिल कर सकें और कैप्टेंसी की दावेदारी भी साबित कर सकें। नया टास्क है ‘तूफ़ान’। इस टास्क में घर बर्फीले इलाके में तब्दील हो जाएगा और एक बड़ा इग्लू भी होगा।

सभी घर वालों को कश्मीरी पोशाक पहन कर उस इग्लू के रिपेयर का काम करना है और बर्फीले तूफ़ान के आने पर इग्लू में घुस जाना है। लेकिन इग्लू में घुसने वालों में जो अंतिम होगा वो इस टास्क और कैप्टेंसी से डिस्कॉलीफाई हो जाएगा। 

इस टास्क के शुरू होने से पहले ही स्वामी ओम घर वालों को चेतावनी देते हैं कि टास्क में वो किसी भी हद तक जा सकते हैं। अपनी बात में वो आगे यह भी कहते हैं कि हालांकि, मैं कप्तान नहीं बनना चाहता, लेकिन किंगमेकर की भूमिका में रहना चाहता हूं। 

लोपा-बानी फिर लड़ीं 

टास्क में सबसे पहले मोनालीसा बाहर हुईं और फिर उन्होंने रोना शुरू कर दिया। इसके बाद स्वामी ओम इग्लू के पास ही बैठ जाते हैं, जिससे इग्लू में घुसना मुश्किल होता है। दरअसल, वो गौरव को इग्लू में नहीं जाने देना चाहते हैं। जब गौरव इसका विरोध करते हैं, तो स्वामी ओम पर्सनल कमेंट करते हैं। 

स्वामी ओम की हरकतों से परेशान घरवाले उनको जेल में डालने का फैसला लेते हैं, लेकिन लोपा इस फैसले से इंकार करती है। 

वहीं जब स्वामी ओम इग्लू के पास से हटने के लिए मना करते हैं, तो ‘बिग बॉस’ लोपा से कहते हैं कि इग्लू के इंटरेंस पर एक लकीर बनाओ और घर वालों से कहो कि उसका पालन करें। 

इसके बाद जब घर में दूसरा तूफ़ान आता है, तो घरवाले एक दूसरे से धक्का-मुक्की करते हुए इग्लू में घुसते हैं। इग्लू में घुसने वालों में से बानी पहली सदस्य होती है और लोपा, बानी पर खुद को खींचने का आरोप लगाती है।

लेकिन जब बानी अपनी सफाई देने लगती है, तो लोपा कहती है कि सड़कछाप भाषा का इस्तेमाल मत करो और मुझे तुम्हारी माफी भी नहीं चाहिए। वहीं रोहन और मनवीर लोपा से शांत होने को कहते हैं। दिन के बीतते-बीतते एक बार फिर स्वामी ओम का ड्रामा शुरू हो जाता है और फिर मनवीर, स्वामी ओम का पक्ष में खड़ा होता है और रोहन-लोपा से झगड़ पड़ता है। 

कौन पड़ेगा किस पर भारी, किसकी होगी कप्तानी की बारी। सब देखने के लिए आपको आज का एपीसोड देखना होगा।

संबंधित ख़बरें