सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सैफ अली खान टीवी पर शेयर करेंगे कुछ पर्सनल बातें

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान जल्द ही आने वाले शो 'लिविंग विद ए सुपरस्टार-सैफ अली खान' में अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें साझा करते नज़र आएंगे। इस शो का प्रसारण टीएलसी चैनल पर किया जाएगा, जिसमें दर्शकों को सैफ की निजी और पेशेवर जिंदगी के बारे में जानने का मौका मिलेगा।

अभिनेता सैफ अली खान जल्दी ही टीवी पपर नज़र आएंगे
मुंबई। हाल ही में तीसरी बार पिता बने अभिनेता सैफ अली खान एक टीवी शो में अपनी निजी जिंदगी के कुछ चुनिंदा लम्‍हे साझा करते नज़र आएंगे। 'लिविंग विद ए सुपरस्टार-सैफ अली खान' नाम के इस शो में सैफ और करीना साथ नजर आएंगे। इस लाइफ-स्टाइल शो का प्रसारण टीएलसी चैनल पर किया जाएगा, जिसमें दर्शकों को सैफ की निजी और पेशेवर जिंदगी के बारे में कई नई जानकारियां जानने का मौका मिलेगा। 

सैफ ने इस बारे में कहा कि मुझे लगता है कि एक अच्छे लाइफ-स्टाइल शो में सच्चाई और गहराई होनी चाहिए और इसमें सचमुच वह दिखाया जाना चाहिए, जो व्यक्तिगत रूप से हो। मैं चाहता हूं कि यह शो इतना सच्चा हो कि मैं इसे अपनी बायोपक की तरह देख सकूं। मैं इस शो के सभी दर्शकों को अपने विचार और अनुभव साझा करने को आमंत्रित करता हूं। मुझे उम्मीद है कि यह शो सभी को पसंद आएगा। 

ग़ौरतलब है कि करीना और सैफ ने साल 2008 में फिल्म 'टशन' में साथ काम किया था। इसी फिल्‍म के दौरान इन दोनों ने एक-दूसरे के करीब आए और फिर साल 2012 में इन दोनों ने शादी कर ली। करीना हाल ही में मां बनी है। करीना और सैफ अली खान 'ओमकारा', 'कुर्बान' और फिल्म 'एजेंट विनोद' में साथ में काम किया है। इन दोनों ही कलाकारों का संबंध फिल्मी परिवार से है। 

सूत्रों की मानें तो इस नए शो में दर्शकों को सैफ के जीवन के लगभग हर पहलू के बारे में जानने का मौक़ा मिलेगा। एक कैमरा उनके घर से लेकर उनकी विदेश यात्राओं तक उनके साथ रहेगा। उनके अपने परिवार, पत्नी, फिल्ममेकर्स, स्टॉफ, दोस्तों आदि से कैसे रिश्ते हैं। ऐसी हर बात की झलक दर्शकों को देखने को मिलेगी। इस शो पर सैफ दूसरे बॉलीवुड अभिनेता हैं। इससे पहले शाहरुख खान इस शो पर साल 2010 में नज़र आ चुके हैं। 

'लिविंग विद ए सुपरस्टार- सैफ अली खान' शो का निर्देशन फिल्मकार समर खान करेंगे। इसका प्रीमियर साल 2017 में किया जाएगा। सैफ आखिरी बार फिल्म 'फैंटम' में नजर आए थे और जल्द ही वह विशाल भारद्वाज की 'रंगून' में नजर आने वाले हैं।

संबंधित ख़बरें