सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

करीना के पास नहीं हैं फिल्में ?

इन दिनों करीना कपूर अपनी आगामी फिल्म 'की एंड का' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इसके बाद उनके खाते में सिर्फ एक फिल्म 'उड़ता पंजाब' बचा है। वैसे, करीना की मानें तो कहानियां तो कई सुन रही हैं, लेकिन उन्हें पसंद एक भी नहीं आई है। ख़ैर, 'बादशाहो' और 'सेक्शन 84' में भी उनके होने की चर्चा थी, लेकिन करीना ने इन्हें भी 'ना' कर दिया। अब कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि आने वाले दिनों में करीना के पास कोई फिल्म नहीं है।

करीना कपूर के पास फिल्म नहीं हैं
मुंबई। बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर, आर बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म 'की एंड का' के प्रमोशन को बड़े जोर - ओ- शोर से कर रही हैं। इस फिल्म में करीना एक वर्किंग वुमन की भूमिका में हैं और उनके साथ अर्जुन कपूर एक हाउस हज्बैंड के किरदार में हैं। यह फिल्म 1 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

आर बाल्की की फिल्म का व‍िषय और किरदार काफी दिलचस्प है। करीना ने कहा कि इस फिल्म में आप अपनी प्रतिभा दिखा सकते थे। कुछ भी फिल्में करने से पहले चुनिंदा फिल्में ही करनी चाहिए।

वैसे करीना की झोली में बाल्की की फिल्म के अलावा सिर्फ 'उड़ता पंजाब' भीर ही है। इन दोनों फिल्मों के अलावा करीना ने कोई भी फिल्म साइन नहीं की है। इसका सीधा मतलब है कि करीना के पास अब कोई फिल्म नहीं है।

अगली फिल्म का अता-पता नहीं

इस बारे में करीना ने कहा कि कई फिल्मों की कहानियां सुन रही हूं, लेकिन कोई भी पसंद नहीं आई। करीना आगे कहती हैं, 'मेरी सहेलियां भी पूछ रही हैं कि मेरी अगली फिल्म कौन सी है। लेकिन मुझे भी नहीं पता कि मैं क्या करूंगी। पिछले छह महीने से मैं कई कहानियां सुन रही हूं। कुछ बहुत बुरी भी थीं। मुझे कोई कहानी पसंद ही नहीं आई। दो फिल्मों की रिलीज़ के बाद अब तक मैंने कोई फिल्म साइन नहीं की है।'

वहीं वो अजय देवगन के साथ 'बादशाहो' न करने के बारे में वे बताती हैं कि इसका मुझे प्रस्ताव मिला था, लेकिन मैंने मना किया था। हालांकि, मीड‍िया में ख़बरें थी कि करीना के पति और अभिनेता सैफ अली खान ने इसे करने से मना कर दिया था। इस बारे में हंसते हुए करीना ने कहा कि ये सबसे हास्यास्पद ख़बर थी। सैफ अखबारों में आने वाले सिनेमा के पेज नहीं पढ़ते, लेकिन सैफ करंट अफेयर पढ़ना पसंद करते हैं। गूगल अलर्ट है, उनके पास तो काफी कुछ पता चल जाता है।

इसके अलावा राजकुमार गुप्ता की फिल्म 'सेक्शन 84' को भी 'ना' करने के बारे में कहती हैं कि उनकी फिल्म के साथ कुछ मसले थे। कुछ चीजों से मैं सहमत नहीं थी। इसलिए फिल्म से नहीं जुड़ी। वो आगे कहती हैं कि इ फिल्म में भले ही हम न जुड़े हों, लेकिन ऐसा नहीं है कि हम आगे काम नहीं करेंगे। मैं उनके साथ दूसरी कोई फिल्म जरूर करना चाहूंगी। वहीं शादी के बाद सीमित फिल्में करने पर वे बोलती हैं, 'मैंने अपनी पसंद से फैसला लिया है साल में दो फिल्में करने का। मेरी अपनी प्राथमिकताएं हैं। मैं उनके हिसाब से अपना शेड्यूल रखती हूं। मुझे साल में पांच फिल्में करने में कोई रूचि नहीं है।'


करीना कपूर ने कंगना का पक्ष लिया

कंगना की इच्छा का सम्मान 

बीते कुछ दिनों से ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का विवाद काफी चर्चा में है। हाल ही में एक इवेंट में कंगना ने मीडिया से कहा था कि आप लोगों को सेलेब को कुछ समय देना चाहिए। थोड़ा व्यक्तिगत समय उन्हें भी चाहिए होते हैं।

ऐसे में जब करीना कपूर से पूछा गया कि उनका पूरे मामले पर क्या कहना है, तो बोली कि सभी यह मुझसे पूछ रहे हैं। यह बहुत दुखद है। यह किसी का निजी मामला है। हमें उस पर प्रतिक्रिया देने का हक़ नहीं है। यदि कंगना कहती हैं कि उन्हें थोड़ा समय चाहिए, तो हमें उनको थोड़ा वक्त देना चाहिए।

नहीं जाना हॉलीवुड

इन दिनों 'हॉलीवुड' में कई अभिनेत्रियां जा रही हैं। ऐसे में क्या करीना भी वहां जाएंगी। इसके बारे में वो कहती हैं कि हॉलीवुड जाने की कोई इच्छा नहीं है। वैसे वो प्रियंका के हॉलीवुड में काम करने को लेकर काफी खुश हैं। करीना कहती हैं कि मैं इतना जरूर कहूंगी कि प्रियंका एकमात्र इंडियन एक्टर हैं जो मेनस्ट्रीम में काम कर रही है। वे बहुत अच्छा काम कर रही है।'

इसके अलावा करीना ने कहा कि वो अपने पति सैफ अली खान को जरूर हॉलीवुड फिल्म में देखना चाहतीं हैं| करीना को लगता है की सैफ हॉलीवुड के लिए परफेक्ट हीरो हैं। यहां तक कि करीना ने सैफ के अपोजिट हीरोइनों के नाम भी बताए। करीना ने कहा, 'हॉलीवुड में कई बड़ी स्टार्स हैं, मुझे जेनिफर लॉरेंस और चार्लीज़ थेरोन बहुत पसंद हैं, मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं। उन्होंने बहुत अच्छे अच्छे किरदार किए हैं।'

मैं फेमिनाइन हूं

करीना का कहना है कि वो फेमिनाइन हैं। वो खुद को उड़ते हुए नहीं देख सकतीं। इन दिनों अभिनेत्रियां सिक्स पैक ऐब्स बना रही हैं। कभी इंडस्ट्री में करीना का ज़ीरो फिगर भी काफी चर्चित था। अदाकाराओं के सिक्स पैक ऐब्स के बारे में कहती हैं, 'ऐसा तो नहीं है कि ट्रेनर्स ज्यादा हो गए हैं। खैर, गंभीरता से कहूं तो ये हमारा अपना फैसला होता है हम खुद को किस तरह से देखना चाहते हैं। एक्ट्रेस ऐब्स ट्रेनिंग की तरफ क्यों भाग रही हैं मुझे नहीं पता। मैं एक्शन फिल्में करने में कोई रुचि नहीं रखती।' 
 
कटरीना कैफ, करिश्मा कपूर और करीना कपूर एक साथ पारिवारिक समारोह में

नहीं टूटेगा कैट से रिश्ता 

कटरीना कैफ और रणबीर कपूर जब कथित रूप से अफेयर में थे, तब करीना और करिश्मा के संग कैट की नज़दीकी काफी देखी जाती थी। लेकिन अब दोनों के अलग होने की ख़बरें आ रही हैं, तो क्या कैट से करीना के रिश्ते का समीकरण भी बदलने वाला है। इस पर करीना ने कहा कि कैट से मेरे रिश्ते क्यों बदलेंगे। मेरा अपना वज़ूद है। अपने फैसले खुद लेती हूं।

इन दिनों रणबीर का दिल टूटा है, तो ऐसे में क्या आप अपने भाई रणबीर को कोई सलाह भी देंगी। इसके बारे में करीना ने कहा कि रणबीर कोई बच्चा नहीं है और मैं किसी को प्यार के मामले में सलाह नहीं देती। रणबीर वयस्क है और अपने फैसले लेने लायक भी है।


मेरा फैनक्लब ही काफ़ी है

करीना उन कलाकारों में से हैं, जो किसी भी सोशल नेटवर्किंग सासइट पर नहीं है। इस पर करीना ने कहा कि मेरा फैन क्लब काफी अच्छी तरह से सब कुछ डील करता है। किसी के कुछ भी बकवास करने के बाद 20 सेकेंड के भीतर ही फैनक्लब उससे निबट लेता है। वो किसी भी अच्छी तरह से बैंड बजा देते हैं।

खुश हूं बदलाव से

इंडस्ट्री के बदलाव से भी वो काफी खुश हैं, वो कहती हैं जहां 90 के दशक में पुरुष प्रधान फिल्में बना करती थी। अब महिलाओं को केंद्र में रखकर फिल्में बनने लगी हैं। यहां तक कि मैंने तो 'रिफ्यूजी' से डेब्यू किया था, उसमें भी बेहतरीन किरदार था। उसके बाद 'चमेली' और 'आेंकारा' भी अच्छी फिल्में रहीं। इसके बाद अब आप 'नीरजा' को ही लीजिए कितनी बेहतरीन फिल्म है। अब निर्देशक भी अच्छी तरह से महिला कलाकारों को ले रहे हैं। 'तनु वेड्स मनु' ने जिस तरह की सफलता पाई है, तो लोगों को लगता होगा कि हम मुनाफा भी बेहतर तरीके से कमा कर दे सकते हैं।

संबंधित ख़बरें