अक्षय की ‘जॉली एलएलबी 2’ को मिला यूए सर्टिफिकेट

अक्षय कुमार की फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ को यूए सर्टिफिकेट मिल गया है। इस फिल्म के कई दृश्यों को लेकर आपत्ति जताई गई थी, लेकिन सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म में एक भी कट नहीं लगाया और इसे यूए सर्टिफिकेट दे दिया। 10 फरवरी को रिलीज़ हो रही इस फिल्म में अक्षय के अलावा हुमा कुरैशी अहम भूमिका में हैं।

फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' को मिला यूए सर्टिफिकेट
मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ को सेंसर बोर्ड ने बिना किसी कट के पास कर दिया है। इस फिल्म को यूए सर्टिफिकेट दिया गया है।

ग़ौरतलब है कि इससे पहले जूतों के एक ब्रैंड ‘बाटा’ ने फिल्म की टीम को मानहानि का नोटिस भेजा था। इसके अलावा फिल्म में वकील की भूमिका निभा रहे अक्षय पर भी कोर्ट और कोर्ट के वातावरण का मज़ाक उड़ाने का आरोप लगा था। इसके बाद फिल्म को लेकर कयासों का बाज़ार गर्म हो गया था। 

इस फिल्म के मेकर्स फिल्म के सर्टिफिकेशन को लेकर चिंता में थे। लेकिन सेंसर बोर्ड के सदस्यों को फिल्म पर लगाए गए आरोप निराधार लगे और उन्होंने फिल्म को बिना किसी कट के पास कर दिया। 

फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ साल 2013 में आई फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ की सीक्वल है। फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ में मुख्य भूमिका अभिनेता अरशद वारसी ने निभाई थी, लेकिन इस फिल्म के सीक्वल में अरशद को अक्षय ने रिप्लेस कर दिया है। 

सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय के अलावा हुमा कुरैशी और अनु कपूर भी अहम भूमिका में है। यह फिल्म 10 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।

संबंधित ख़बरें