करण-सलमान की फिल्म में अक्षय होंगे ‘हीरो’

सलमान खान, अक्षय कुमार और करण जौहर की तिकड़ी साल 2018 में एक साथ नज़र आने वाली है। करण और सलमान के को-प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इसकी घोषणा सलमान खान और करण जौहर ने ट्विटर पर कर दी है। 

करण और सलमान के को-प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।
मुंबई। निर्माता-निर्देशक करण जौहर और अभिनेता सलमान खान की फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। साल 2018 में आने वाली इस फिल्म का निर्माण सलमान और करण मिलकर कर रहे हैं। यह पहला मौक़ा होगा जब यह तिकड़ी किसी प्रोजेक्ट में साथ में होगी। हालांकि, फिल्म ‘जानेमन’ में सलमान और अक्षय ने साथ में काम किया था, लेकिन इस बार फिल्म से सलमान बतौर निर्माता जुड़ रहे हैं।


वहीं करण भी सिर्फ निर्माण के स्तर पर ही इस फिल्म से जुड़ रहे हैं। फिल्म का डायरेक्शन अनुराग सिंह करेंगे और यह फिल्म साल 2018 में रिलीज़ होगी। 

अक्षय के साथ सलमान की ट्यूनिंग को लेकर ज़्यादा ख़बरें नहीं आती हैं, लेकिन कुछ समय पहले सलमान खान, अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' के टीज़र लॉन्च के मौक़े पर बिन बुलाए पहुंच गए थे। उस अवसर पर सलमान ने अक्षय की काफी तारीफ़ें भी की थी। मज़ेदार बात तो यह है कि उस इवेंट की मेजबानी करण जौहर कर रहे थे। 

इसके अलावा अक्षय कुछ दिनों पहले ही अभिनेत्री और पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ करण जौहर के सेलेब्रेटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में भी पहुंचे थे। वहां भी दोनों की दोस्ती साफ नजर आ रही थी। 

अब देखने वाली बात यह होगी कि इस तिकड़ी की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल दिखा पाती है।

संबंधित ख़बरें