Bigg Boss 10 : मनु 10 लाख लेकर शो से हुए बाहर

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ अपने अंतिम चरण में है और चार प्रतिभागी बचे थे, लेकिन सूत्रों की मानें तो ‘इंडियावाले’ के तौर पर शो में प्रवेश करने वाले मनु पंजाबी ने घर छोड़ दिया है। मनु ने घर छोड़ने के एवज में दस लाख रुपए लिए हैं। अब शो का विनर बनने की जंग बानी, मनवीर और लोपा के बीच होना है। 

'बिग बॉस 10' को मनु पंजाबी ने कहा अलविदा
मुंबई। कलर्स का शो ‘बिग बॉस 10’ अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। लेकन ‘बिग बॉस’ के घर से आ रही ख़बरों की मानें तो बाकी बचे चार प्रतिभागियों मनु, मनवीर, बानी और लोपा में से मनु पंजाबी शो से बाहर हो चुके हैं। 

शो से बाहर होने का फैसला खुद मनु ने लिया है। दरअसल, फिनाले की तैयारी में जुटे ‘बिग बॉस’ के कंटेस्टेंट को एक ऑफ़र दिया गया। इस ऑफ़र में एक निश्चित रकम लेकर कंटेस्टेंट शो छोड़ सकता है। 

फिलहाल ख़बर है कि मनु पंजाबी ने इस ऑफ़र को एक्सेप्ट कर लिया है और वो 10 लाख की राशि लेकर शो से बाहर आ चुके हैं। मनु के बाहर आने के बाद अब फिनाले में मनवीर, बानी और लोपा ही बचते हैं।

वैसे मनु इस सीज़न के स्ट्रांग कंटेंडर्स में से एक थे। शो को फॉले करने वालों की राय में मनु को यह अहसास हो गया था कि मनवीर उनसे ज्यादा मशहूर हैं। शायद इसी वजह से मनु ने पैसे लेकर शो छोड़ना बेहतर समझा।

‘बिग बॉस’ का यह सीज़न जब शुरू हुआ था, तो ‘इंडियावाले’ की टीम को मनु ही लीड कर रहे थे। फिर मनु, मनवीर और मोनालीसा की दोस्ती हुई और इनका बॉन्ड इतना मजबूत हुआ कि ये ‘एमथ्री’ बन गए। उस समय यह भी कहा गया कि मनवीर, मनु के साये में ही हैं। इसके बाद मनु के घर से उनकी मां के देहांत की ख़बर आई और वो कुछ दिनों के लिए घर से बाहर चले गए। उस दौरान मनवीर को खुलकर खेलने का मौक़ा मिला और उनकी इंडिविजुअल पर्सनेलिटी निकलकर सामने आई।

उसके बाद मनवीर ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। मनवीर ने अपने पहनावे से लेकर बात रखने के तरीक़े में गज़ब के बदलाव किए। अब आलम यह है कि मनु भी ख़ुद को उनके सामने कमजोर महसूस करने लगे और पैसे लेकर शो छोड़ना ही उन्हें बेहतर लगा।

संबंधित ख़बरें