अर्जन कपूर हैं दिलचस्प रिकॉर्डधारी

इन दिनों फिल्म ‘मुबारकां’ की शूटिंग में व्यस्त अभिनेता अर्जुन कपूर के नाम एक दिलचस्प रिकॉर्ड है। इंडस्ट्री में अर्जुन को तकरीबन छह साल हो गए हैं और उनके खाते में अभी तक नौ फिल्में दर्ज है चुकी हैं। लेकिन अभी तक उन्होंने किसी भी हीरोइन और डायरेक्टर के साथ दोबारा काम नहीं किया है। 

अभिनेता अर्जुन कपूर के नाम है एक दिलचस्प रिकॉर्ड

मुंबई। अभिनेता अर्जुन कपूर के नाम एक बड़ा ही दिलचस्प रिकॉर्ड है। साल 2012 में फिल्म ‘इश्कज़ादे’ से अपना सिने करियर शुरू करने वाले अर्जुन की अगली फिल्म चेतन भगत की किताब पर आधारित फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ है। 

अभी तक अर्जुन के खाते में नौ फिल्में दर्ज हो चुकी हैं। मज़ेदार बात यह है कि इन फिल्मों में जिन भी डायरेक्टर्स और एक्टर्स के साथ काम किया है, उनके साथ वो दोबारा नहीं नज़र आए हैं। जी हां, यानी अर्जुन ने अभी तक के अपने करियर में किसी भी एक्ट्रेस और डायरेक्ट को रिपीट नहीं किया है। 

अपने इस अचीवमेंट के बारे में एक अख़बार से बात करते हुए अर्जुन ने कहा कि मैं बहुत ही उत्सुक हूं। मेरे इस रिकॉर्ड को तोड़ने में किसी को भी काफी समय लगेगा। वो आगे कहते हैं कि मेरा भरोसा कीजिए यह पहले से तय नहीं थी। बस चीज़ें होती चली गईं। ईमानदारी से कहूं, तो यह मेरी प्रतिभा का ही कमाल है, जो मैं इस तरह से काम करता चला गया। फिर चुटकी लेते हुए कहा कि यह भी हो सकता है कि शायद कोई मुझे ही वापस दोहराना नहीं चाहता हो।

अपनी बात को आगे बढ़ातो हुए उन्होंने कहा कि गंभीरता से कहूं, तो कुछ चीजें बस हो जातीं है। आप जानबूझकर यह सब नहीं करते हैं। अर्जुन ने कहा कि सालों बाद यह सकता हूं कि मैं उन अभिनेताओं में से हूं, जिन्होंने सभी एक्टर्स और डायरेक्टर्स के साथ काम किया है। इस वजह से मेरे अनुभव में इजाफा भी हुआ। भविष्य में वो कुछ अभिनेत्रियों और निर्देशकों को दोहराने की बात भी कहते हैं। 

फिलहाल अर्जुन अपनी अगली फिल्म ‘मुबारकां’ की शूटिग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में अर्जुन के साथ उनके चाचा अनिल कपूर भी हैं।

संबंधित ख़बरें