‘द मदर’ से वापसी कर रही हैं रवीना टंडन

बॉलीवुड की मस्त गर्ल बड़े परदे पर वापसी को तैयार हैं। सोशल इश्यू पर बेस्ड फिल्म ‘द मदर’ में रवीना टंडन, विद्या नाम के किरदार में नज़र आएंगी। यह एक वुमन सेंट्रिक फिल्म होगी, जिसे अशतर सैय्यद ने निर्देशित किया है। यह फिल्म अप्रैल में रिलीज़ होने वाली है। 

अभिनेत्री रवीना टंडन कर रही हैं कमबैक

मुंबई। अभिनेत्री रवीना टंडन के चाहने वालों के लिए एक बड़ी ख़बर आ रही है। यह अदाकारा जल्दी ही बड़े परदे पर वापसी करने को तैयार है। आगामी फिल्म 'द मदर' से रवीना की कमबैक फिल्म है। यह फिल्म इसी साल 21 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

अरसे से रवीना किसी फिल्म में नज़र नहीं आई हैं। साल 2011 में रिलीज़ हुई फिल्म 'बुड्ढा होगा तेरा बाप' में रवीना ने अमिताभ बच्चन के अपोज़िट दिखाई दी थीं। लेकिन अब वो 'द मदर' में लीड रोल में दिखाई देंगी।

इस फिल्म में काम करने को लेकर रवीना ने कहा कि उन्हें इसकी स्क्रिप्ट शानदार लगी। एक समाज के रूप में हमें कानूनों को बदलकर महिलाओं को प्रोटेक्ट करने की जरूरत है।

माइकल पेल्लीको ने इस फिल्म को लिखा है और अशतर सैय्यद ने इसे निर्देशित किया है। इस क्राइम थ्रिलर ड्रामा को अंजुम रिजवी फिल्म कंपनी, मनोज अधिकारी प्रॉडक्शंस और पगमार्क फिल्म्स प्रा.लि. के सहयोग से सीडीबी म्यूजिक के बैनर तले प्रस्तुत किया जा रहा है। इस फिल्म में ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ फेम अभिनेता मधुर मित्तल खलनायक के रूप में दिखाई देंगे।

इस वुमन ओरिएंटिड फिल्म में रवीना हिंसा और बलात्कार की शिकार महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए आवाज़ उठाती नजर आएंगी। निर्माताओं का कहना है कि महिलाओं पर हो रहा अत्याचार हमारे समाज के लिए एक बड़ी चिंता का विषय है और इसीलिए हमने इस फिल्म के जरिये इस विषय को प्रमुखता के साथ उठाने की कोशिश की है।

वहीं रवीना ने अपने करियर में ज़्यादातर ग्लैमरस किरदार निभाये हैं, लेकिन 'दमन' सरीखी फिल्में भी उनके खाते में दर्ज हैं। इस फिल्म के लिए उनको बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड दिया गया था।

संबंधित ख़बरें