आयुष्मान-भूमि कर रहे हैं ‘शुभ मंगल सावधान’

नेशनल अवॉर्डी फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ में नज़र आई आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देगी। आनंद एल राय के यलो प्रोडक्शन और इरोज़ के साझा निर्माण में बन रही फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ में ये दोनों दिखाई देंगे। यह फिल्म तमिल कॉमेडी ‘कल्याण समयाल साधम’ की हिन्दी रीमेक है और इसका निर्देशन आर एस प्रसन्ना करेंगे। 

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की अगली फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ है।
मुंबई। अभिनेता आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर बनने जा रही है। इन दोनों की जोड़ी फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के जरिये एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करती नज़र आएगी। वैसे, यह आयुष्मान और भूमि की एक साथ तीसरी फिल्म होगी। फिल्म 'मनमर्जियां' में भी यह जोड़ी साथ काम कर चुकी है।

साल 2015 में आई फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ में भूमि और आयुष्मान की केमिस्ट्री को दर्शकों और आलोचकों ने काफी सराहा था। अब जल्दी ही यह जोड़ी फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ में दिखाई देगी। इस फिल्म का निर्माण आनंद एल राय के बैनर कलर येलो प्रोडक्शन्स और इरोज़ के तले किया जाएगा।

आयुष्मान ने इस ख़बर को ट्विटर पर साझा किया। उन्होंने भूमि के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘अपनी अगली फिल्म के बारे में घोषणा करते हुए उत्साहित हूं। भूमि के साथ शुभ मंगल सावधान... आनंद एल राय, इरोज नाउ को धन्यवाद’।

वहीं आनंद के साथ काम के अनुभव को साझा करते हुए प्रसन्ना ने ट्विटर पर लिखा, ‘वह बालचंदर और मणिरत्नम जैसे दक्षिणी फिल्म निर्माताओं के बड़े प्रशंसक हैं। इसके साथ वह कमल हासन, धनुष और आर माधवन जैसे कलाकारों के भी प्रशंसक हैं। वह लगातार उनके साथ हुई बातचीत के बारे में बताते थे’।

बता दें कि यह फिल्म तमिल कॉमेडी ‘कल्याण समयाल साधम’ की रीमेक है, जिसका निर्देशन आर एस प्रसन्ना करेंगे। यह फिल्म इसी साल रिलीज़ होगी। 

अब जहां भूमि इस साल अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेमकथा’ में नज़र आने वाली हैं, वहीं आयुष्मान परिणीति चोपड़ा के साथ ‘ओ मेरी प्यारी बिंदू’ में दिखाई देंगे।

संबंधित ख़बरें