‘शुभ मंगल सावधान’ का ट्रेलर हुआ आउट

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की जोड़ी बड़े पर्दे पर फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के जरिये एक बार फिर जादू चलाने आ रही है। आनंद एल राय के प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म हल्के-फुल्के अंदाज़ में गंभीर बात कहती नज़र आ रही है। 

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म शुभ मंगल सावधान का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। आर एस प्रसन्ना के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 सितंबर को रिलीज़ होगी।
मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी पाने वाली फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ की लीड़ जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर आ रही है। 

आनंद एल राय के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ में भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। 

मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। ट्रेलर में आयुष्मान और भूमि काफी अच्छे लग रहे हैं। 

ट्रेलर की शुरुआत एक सस्ते से डॉक्टर की क्लीनिक से होती है, जहां आयुष्मान खुराना, भूमि के पिता के साथ बैठे हुए हैं। डॉक्टर को वो अपनी समस्या बता रहे हैं। 

दरअसल, यह फिल्म ‘मर्दानी कमजोरी’ जैसे अलग विषय पर बनाई गई है। भूमि एक ऐसी लड़की के किरदार में है, जो शादी से पहले बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करने और उसके साथ फिल्में देखने जाने जैसे सपने देखती हैं।

ऐसे में एक दिन उनकी ज़िंदगी में आयुष्मान खुराना आ जाते हैं। आयुष्मान से भूमि की शादी तय हुई है। लेकिन मुश्किल तब होती है, जब आयुष्मान, भूमि को पसंद तो करता है, लेकिन उससे दूर से ही देखता है। कभी भूमि से मिलने की कोशिश नहीं करता है। 

ऐसे में एक दिन मौक़ा पाकर भूमि, आयुष्मान को मिलने के लिए बोल देती हैं। फिर शुरू होता है मुलाक़ातों का दौर और सामने आती है, एक सच्चाई। 

उस सच्चाई के सामने आने के बाद एक अजीब सी स्थिति बनती है। प्यार, शादी और उस समस्या को लेकर कॉमेडी पैदा होती चली जाती है। 

यह फिल हटकर विषय पर बनाई गई हल्की-फुल्की कॉमेडी से गहरी बात कहती है। वैसे आयुष्मान ऐसे विषयों पर बनाई जा रही फिल्मों की पहली पसंद बनते जा रहे हैं। इससे पहले भी ‘स्पर्म डोनर’ के मुद्दे पर ‘विक्की डोनर’, ‘बेमेल शादी’ के मुद्दे पर ‘दम लगाकर हईशा’ और अब ‘मर्दानी कमज़ोरी’ पर ‘शुभ मंगल सावधान’ में दिखाई दे रहे हैं। 

इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का निर्देशन आरएस प्रसन्ना ने किया है। यह फिल्म आरएस प्रसन्ना के ही निर्देशन में बनी तमिल फिल्म ‘कल्याना समयल साधम’ की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को आनंद एल राय और इरोज़ ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी।

संबंधित ख़बरें