Bigg Boss 10 : स्वामी ओम को किया शो से बाहर

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट स्वामी ओम को उनकी बेहूदा हरकतों की वजह से शो से बाहर फेंका गया। इस सप्ताह कैप्टेंसी के लिए बानी और स्वामी ओम के बीच मुकाबला होना था। इस मुकाबले में ख़ुद को हारता हुआ देख स्वामी ओम ने बानी और रोहन मेहरा पर अपनी पेशाब फेंकी। इस हरकत के घर के सभी सदस्यों ने उसे जेल में ठूंस दिया और ‘बिग बॉस’ से कड़ा कदम उठाने की अपील की। फिलहाल सूत्रों की मानें तो ओम स्वामी को घर से निकाल दिया गया है। 

'बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट स्वामी ओम ने की बेहूदा हरकत
मुंबई। कलर्स टीवी के रिएलिटा शो ‘बिग बॉस’ के दसवें सीज़न का वो दिन आख़िरकार आ ही गया, जब ‘बिग बॉस’ ने खुद स्वामी ओम को घर से निकाल दिया। 

इस सीज़न के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट स्वामी ओम ने एक बार फिर अपनी बेहूदा हरकत से लोगों को चौंकाने में कामयाब रहे। इस बार तो उन्होंने टास्क को जीतने के लिए बेहर घिनौनी हरकत कर डाली। 

स्वामी ओम और बानी के बीच कप्तानी का मुकाबला हुआ। कप्तानी मुकाबले में ख़ुद को हारता हुआ देख स्वामी ओम एक बाउल में अपनी पेशाब जमा करते हैं और उसे बानी और रोहन मेहरा पर फेंकते हैं। इस हरकत से घर के सभी सदस्य स्वामी ओम को जेल में डाल देते हैं और ‘बिग बॉस’ से कड़क एक्शन लेने की मांग करते हैं। 

सूत्रों की मानें तो इस बार तो घर वालों के साथ ‘बिग बॉस’ के भी बर्दाश्त की सीमा टूट गई और उन्होंने स्वामी ओम को बाहर घर के बाहर का रास्ता दिखा दिया। 

जबरन निकला घर से 

जब ‘बिग बॉस’ ने स्वामी ओम को अपना फैसला सुनाया, तो उन्होंने घर छोड़ने से इनकार कर दिया। बार-बार कहने के बाद भी जब स्वामी बार नहीं निकले, तो घर के परदे गिरा कर सिक्योरिटी गार्ड्स को भेजकर स्वामी को घर से बाहर निकाला गया। सूत्रों की मानें तो गार्ड्स के लिए स्वामी को संभालना मुश्किल हो रहा था। उन लोगों ने बलपूर्वक स्वामी को घर से बाहर किया।

ट्रबल-मेकर स्वामी

इस सीज़न की शुरुआत से ही स्वामी ओम ने अपनी कारस्तानियों से बाकी घरवालों को परेशान करना शुरू कर दिया था। शो के कंटेस्टेंट्स के परिवार और उनके चरित्र को लेकर स्वामी ने कई बार टिप्पणी की है। मोनालीसा, बानी, रोहन मेहरा, लोपामुद्रा राउत, मनु से लेकर लगभग सभी घरवालों पर स्वामी ओम ने तीखे कमेंट्स किए। स्वामी के लगातार बोलने और चिल्लाने की वजह से शो के होस्ट सलमान ने उनका मुंह तक कपड़े से बंद करवा दिया था। इसके बाद भी वो सुधरे नहीं, बल्कि बद से बद्तर होते चले गए। 

पहले भी किया है सू-सू

घर में स्वामी ओम ने पहले भी पब्लिकली सू-सू किया है। दिसंबर महीने की शुरुआत में लग्जरी बजट टास्क ‘टैक्सी स्टैंड’ के दौरान भी स्वामी ऐसा कर चुके हैं। दरअसल, इस टास्क में कंटेस्टेंट को टैक्सी में बैठकर एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए पैसे देने थे। इस दौरान जब स्वामी एक किचन से टॉयलेट एरिया तक जाना था, तो टैक्सी ड्राइवर्स बने बानी और मनवीर ने उनसे पैसे मांगे। अपने पैसे बचाने के लिए स्वामी ओम ने बिना किसी की परवाह किए ही किचन में सरेआम एक कप में पेशाब कर दिया। इस घटिया हरकत के बाद घर के बाकी सदस्यों से स्वामी का जमकर झगड़ी भी हुआ। 

दूसरा डायरेक्ट एविक्शन 

इस सीज़न में स्वामी ओम दूसरे ऐसे कंटेस्टेंट बने, जिनका डायरेक्ट एविक्शन किया गया है। इससे पहले प्रियंका जग्गा को ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर निकाला गया था। दो हफ्ते पहले ‘वीकेंड के वार’ एपीसोड में खुद सलमान खान ने प्रियंका को कह दिया था, ‘मेरे घर से निकल जाओ’।

दरअसल, सलमान ने प्रियंका से कहा था कि 'बिग बॉस' के घर में सबसे ज्यादा एग्रेसिव और गाली-गलौंच करने वाली वे ही हैं, तो उन्होंने पलटकर जवाब दिया, ‘मैं और करूंगी’। इस बास से खफ़ा सलमान ने प्रियंका को तुरंत घर से निकल जाने का फरमान सुना दिया। 

ख़ैर, स्वामी को आख़िरकार ‘बिग बॉस’ के बाहर का रास्ता तो दिखा दिया गया है और यह सब गुरुवार के एपीसोड में भी दिखाया जाएगा। अब ‘वीकेंड के वार’ में सलमान बाबा की इस हरकत पर क्या कहते हैं, यह देखने वाली बात होगी। 

संबंधित ख़बरें