Bigg Boss 10 : ‘ढाबा टास्क’ में भिड़ीं लोपा-बानी

‘बिग बॉस 10’ के 100वें दिन घर वालों को ‘ढाबा टास्क’ दिया गया और हर बार की तरह आज भी लोपामुद्रा राउत और बानी जज में तकरार हो ही गई। लोपा-रोहन और बानी-मनु की टीम शेफ बने थे और संचालक की भूमिका में मनवीर थे। मनवीर ही दोनों टीमों की हार-जीत का फैसला लेंगे। इस टास्क के अंत में ‘बिग बॉस’ हाउसमेट्स के लिए एक सरप्राइज़ लेकर भी आने वाले हैं। 

'ढाबा टास्क' में फिर भिड़ी बानी-लोपा
मुंबई। कलर्स चैनल के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ का दसवां सीज़न बस ख़त्म ही होने वाला है, लेकिन इस शो के दो कंटेस्टेंट के बीच की दूरियां ख़त्म ही नहीं हो पा रही हैं। ये दो कंटेस्टेंट हैं बानी जज और लोपामुद्रा राउत। 

‘बिग बॉस’ ने शो के 100वें दिन ‘ढाबा टास्क’ घर वालों को दिया। इस टास्क में लोपा-रोहन और बानी-मनु की टीम एक ढाबे में शेफ बनेंगे और मनवीर संचालक और उस ढाबे के मालिक बनेंगे। वहीं गार्डन एरिया को ही ढाबा के लुक में तब्दील किया जाने वाला है।

इस टास्क में समय-समय पर ‘बिग बॉस’ दोनों टीमों को कुछ ख़ास डिश बनाने को कहेंगे और स्वाद परिक्षण मनवीर करेंगे और बताएंगे कि किस टीम की डिश अच्छी बनी है। 

वहीं स्टोर रूम से डिश के लिए सामान लाते समय लोपा और बानी में जमकर तकरार हुई। उसके कुछ देर बाद मनवीर से भी लोपा की झड़प हुई और फिर रोहन भी मनवीर से उलझ पड़े। 

ख़ैर, टास्क के अंत में बानी-मनु की टीम जीत जाती है। टास्क को अच्छी तरह करने के लिए ‘बिग बॉस’ घर वालों को एक सरप्राइज़ भी देते हैं। घर में सेलेब्रिटी शेफ ज़ोरावर कालरा को भेजते हैं। 

ज़ोरावर अपने दो असिस्टेंट के साथ घर वालों के लिए स्वादिष्ट भोजन तैयार करते हैं। इंडियन फ्यूज़न फूड घर वालों को परोसते हैं। खाने में कबाब, दाल-चावल और जलेबी परोसी गई, लेकिन सब कुछ ट्विस्ट के साथ। इसके अलावा मनवीर को ज़ोरावर कहते हैं कि आपकी हेयर स्टाइल को दिल्ली में काफी फॉलो किया जा रहा है।

संबंधित ख़बरें