Bigg Boss 10 : स्वामी ओम से तुलना पर भड़की प्रिया मलिक

‘बिग बॉस 9’ की कंटेस्टेंट प्रिया मलिक ने अपनी नाराज़गी जाहिर की है। दरअसल, स्वामी के ‘पेशाब प्रकरण’ के बाद प्रिया सोशल मीडिया पर ट्रोल की जाने लगीं। कहा जा रहा है कि स्वामी की ही तरह प्रिया ने भी किया था, लेकिन प्रिया को बाहर नहीं निकाला गया, जबकि स्वामी को बेघर किया गया। अब स्वामी से खुद की तुलना पर प्रिया बिफर पड़ी और ट्विटर पर कहा कि मेरा केस ही अलग था।

'बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट स्वामी ओम से तुलना करने पर भड़की 'बिग बॉस 9' की कंटेस्टेंट प्रिया मलिक
मुंबई। कलर्स चैनल के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के दसवें सीज़न में कुछ ऐसा हुआ कि एक कंटेस्टेंट को घर से बाहर ही निकाल दिया गया। दरअसल, कप्तानी के टास्क के दौरान स्वामी ओम ने अपनी प्रतियोगी बानी पर पेशाब फेंका। इस के बाद ‘बिग बॉस’ ने स्वामी ओम को घर से बाहर निकाल दिया। 

स्वामी के इस ‘पेशाब प्रकरण’ के बाद से बीते सीज़न की कंटेस्टेंट प्रिया मलिक को तेजी से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि ‘पेशाब’ वाला वाकया पहली बार तो 'बिग बॉस' में नहीं हुआ।

इससे पहले सीजन-9 में भी प्रिया मलिक ऐसा कर चुकी हैं। इस वाकये स्वामी को शो से बाहर कर दिया गया, लेकिन प्रिया शो में थीं ऐसा क्यों...? ट्रोलिंग पर प्रिया ने नाराजगी जताई है और कहा कि उनका केस स्वामी से अलग था।

प्रिया का किस्सा 

‘बिग बॉस 9’ में ‘कार टास्क’ दिया गया था, जिसमें प्रिया मलिक परफॉर्म कर रही थीं। ये टास्क कप्तानी को लेकर था, जो कार में सबसे ज्यादा समय बैठा रहेगा, वो ही विजेता होगा। ऐसे में बीच टास्क में प्रिया को ‘पेशाब’ आया, उन्होंने रोकने की कोशिश की, लेकिन रोक न सकी और कार में ही सबके सामने अपनी पेंट में ही पेशाब कर दिया। कार में प्रिया के अलावा प्रिंस नरूला, किश्वर मर्चेंट, रोशेल मारिया राव और सुयश राय भी मौजूद थे।

इस टास्क में जब कंटेस्टेंट की बहस हुई, तो प्रिया और किश्वर की लड़ाई होनी शुरू हो गई। तब प्रिया को पॉइंट आउट किया गया कि उन्होंने किश्वर पर टॉयलेट फेंकी है। हालांकि, प्रिया ने कहा कि उन्होंने ये जानकर नहीं किया था ये अचानक रिएक्शन था। 

स्वामी ने ये किया 

वहीं यदि बात स्वामी के केस की करें, तो स्वामी ने टास्क की समाप्ति पर जानबूझकर अपनी पेशाब बानी फेंकी है। साथ ही दूसरे कंटेस्टेंट के ऊपर भी फेंकने की कोशिश की, जिसके बाद स्वामी को 'बिग बॉस' के घर से निकाल दिया गया है।

प्रिया ने किया ट्वीट 

इस पूरे मामले पर प्रिया ने ट्वीट कर पूरी टास्क की सिचुएशन बताई और कहा कि उनके ऊपर पहले टॉयलेट, अंडे के छिलके और कचड़ा डालकर उन्हें उकसाया गया था। जबकि वो पहले टास्क में 30 घंटे से बिना कुछ खाए पिए थीं। इस सिचुएशन के बाद मैंने यह कदम उठाया। लेकिन स्वामी के साथ मेरे जैसी कोई सिचुएशन नहीं थी। हालांकि, मैं ये नहीं कह रही हूं कि मैंने जो किया वो सही था। इसके लिए मैंने किश्वर से माफी भी मांग ली थी। लेकिन ये तुलना ठीक एप्पल और ऑरेंज के बराबर है।
संबंधित ख़बरें 
आगे नौ साल बाद कमबैक कर रही हैं तसनीम शेख