सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Bigg Boss 10 : ग्रैंड फिनाले में सलमान संग थिरकेंगे ‘काबिल’ ऋतिक

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ का ग्रैंड फिनाले और भी ग्रैंड होने वाला है। शो के फिनाले में एक्स ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट के अलावा कई और सितारे भी आएंगे। इन सितारों में ख़ास होंगे अभिनेता ऋतिक रोशन। ऋतिक की हाल ही में रिलीज़ हुए फिल्म ‘काबिल’ के प्रमोशन के सिलसिले में शो में आ रहे हैं और वो ग्रैंड फिनाले स्टेज पर सलमान के संग जमकर ठुमके लगाते दिखेंगे। 

'बिग बॉस 10' के ग्रैंड फिनाले में पहुंचे ऋतिक रोशन
मुंबई। कलर्स के चर्चित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के दसवें सीज़न का रविवार को ग्रैंड फिनाले है। इस अवसर पर टीवी से लेकर फिल्म इंटस्ट्री के कई सितारे मौजूद होंगे। इन सितारों में होंगे हाल ही में रिलीज़ फिल्म ‘काबिल’ के अभिनेता ऋतिक रोशन और उनके साथ होंगी यामी गौतम।

ऋतिक ग्रैंड फिनाले स्टेज पर शो के होस्ट सलमान के साथ जमकर ठुमके लगाते नज़र आएंगे। ‘बिग बॉस’ के दसवें सीज़न के 15 हफ्तों का सफर विजेता की घोषणा के साथ पूरा हो जाएगा। 

फिलहाल घर में मनवीर गुर्जर, लोपामुद्रा राउत और बानी जे बचे हैं और इन चारों में ही किसी एक को शो का विजेता चुना जाएगा। 

फिनाले में सलमान और ऋतिक के अलावा ‘नागिन’ और ‘उड़ान’ के कलाकार भी परफॉर्म करेंगे। वहीं इस सीज़न के पूर्व प्रतिभागी गौरव चोपड़ा, मोनालीसा, नितिभा कौल, नवीन प्रकाश और लोकेश कुमारी भी परफॉर्म करेंगे। वहीं शो के अन्य फाइनलिस्ट भी घर के अंदर परफॉर्म करेंगे। 

‘बिग बॉस’ के इस सीज़न के पूरा होने के बाद इस टाइम स्लॉट पर सोमवार से शुक्रवार तक ‘दिल से दिल तक’ और शनिवार-रविवार को ‘राइजिंग स्टार्स’ का प्रसारण शुरू होगा।

ऐसे में ‘दिल से दिल तक’ के कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई भी फिनाले में शामिल होंगे। वहीं शंकर महादेवन सिंगिंग रिएलिटी शो ‘राइजिंग स्टार्स’ इस अवसर पर लॉन्च करेंगे। 

इन सबके अलावा सलमान के भाई सोहेल खान और नेहा धूपिया भी अपने नए कॉमेडी शो ‘छोटे मियां’ को इंट्रोड्यूस करने पहुंचेंगे। फिलहाल शो के करोड़ों दर्शक इस सीज़न के विजेता के नाम की घोषणा का इंतज़ार कर रहे हैं। 

संबंधित ख़बरें