2017 में कपिल देंगे दो नए कॉमेडी शो की सौगात

कॉमेडियन कपिल शर्मा साल 2017 में दो नए कॉमेडी शो शुरू करने जा रहे हैं। कपिल ने यह जानकारी सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिये दी। बीते दिनों 'द कपिल शर्मा शो' जल्द ही ऑफ एयर होने की ख़बरें थी, लेकिन फिलहाल कहा जा रहा है कि चैनल ने कपिल की फीस बढ़ा कर उन्हें रोक लिया है। 

कपिल शर्मा जल्दी ही लॉन्च करेंगे दो नए शोज़
मुंबई। कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म 'फिरंगी' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। लेकिन साल 2017 की धमाकेदार तरीक़े से कर दी है। 

कपिल काफ़ी समय से अपने प्रोडक्शन हाउस का विस्तार कर अलग-अलग शो बनाने की तैयारी कर रहे थे। उस तैयारी की आधिकारिक घोषणा कपिल ने कर दी है। यानी कपिल को उनके फैंस जल्द ही तीन अलग-अलग कॉमेडी शोज़ में देखेंगे।

कपिल ने ट्वीट करते हुए कहा है, 'इस साल की पहली खबर, 'K9' दो नए कॉमिडी शोज प्रड्यूज कर रहा है। उम्मीद है आपको पसंद आएगा, खुश रहें'। 

बीते दिनों ख़बरें थीं कि 'द कपिल शर्मा शो' ऑफ एयर होने वाला है। लेकिन इसकी टीआरपी को देखते हुए, चैनल ने कपिल की फीस बढ़ाकर उन्हें रोक लिया है। 

फिलहाल कपिल और उनकी टीम अपने नए शो को लेकर तैयारियों में जुट गई है। शो का कॉन्सेप्ट लीक न है जाए, इस बात पर ख़ासतौर से ध्यान दिया जा रहा है। ख़ैर, कपिल ने यह तो साफ़ कर ही दिया है कि प्रोडक्शन तले बनने वाले दोनों शो कॉमेडी ही होंगे। बाक़ी की जानकारी कपिल ख़ुद ही कुछ दिनों में करने वाले हैं। मसलन, उनके शो किस चैनल पर आएंगे, कॉमेडी का कौन सा तड़का शो में देखने को मिलेगा।

संबंधित ख़बरें