‘रईस’ और ‘बाहुबली 2’ में है ख़ास कनेक्शन

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘रईस’ का फिल्म ‘बाहुबली 2’ से एक ख़ास कनेक्शन है, जिसके चलते फिल्म ‘रईस’ के साथ ‘बाहुबली 2’ के टीज़र के अटैच होने की ख़बरें आ रही हैं। इन दोनों ही फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। जहां ‘रईस’ 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है, वहीं ‘बाहुबली 2’ की रिलीज़ डेट 28 अप्रैल है। 

फिल्म 'रईस' और फिल्म  'बाहुबली 2' में है ख़ास कनेक्शन



मुंबई। फिल्मी गलियारों में कयास का बाज़ार गर्म है। ख़बरें हैं कि शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘रईस’ के साथ एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाहुबली 2’ का टीज़र अटैच किया गया है। हालांकि, अभी तक आधिकारिक सूचना तो नहीं मिली है। 

ग़ौरतलब हो कि कुछ दिनों पहले ही 'बाहुबली 2' की शूटिंग ख़त्म हुई है, जिसकी सूचना खुद फिल्म के निर्देशक ने ट्विटर के जरिये दी थी। फिलहाल इस फिल्म की रिलीज़ डेट 28 अप्रैल है। 

लेकिन इन दो फिल्मों में एक ख़ास कनेक्शन है। क्या आपको पता है वो कनेक्शन? 

रहने दीजिए। हम आपको बताते हैं। दरअसल, दोनों फिल्मों के डिस्ट्रीब्यूटर कॉमन हैं। इसी वजह से यह डील की गई है कि 'बाहुबली 2' का टीज़र 'रईस' के साथ आए। 

'बाहुबली' का टीजर 'रईस' के साथ अटैच किया गया है, जिसकी वजह से 'रईस' की रिलीज़ के साथ 'बाहुबली' का टीजर सामने आएगा। 'बाहुबली' की शूटिंग साढ़े तीन साल बाद ख़त्म हुई है।

हालांकि, अभी तक इस ख़बर की आधिकारिक पुष्टि नहीं मिली है। 'बाहुबली 2' की टीम का कहना है कि अभी तक यह फैसला नहीं किया गया है कि इसका टीज़र 'रईस' के साथ रिलीज़ होगा या नहीं। हो भी सकता है कि टीज़र बाद में रिलीज किया जाए।

फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली ने ट्वीट करते हुए लिखा, '...और आखिरकार प्रभास (बाहुबली) ने 3.5 साल का सफर पूरा कर लिया। एक बहुत ही व्यस्त जर्नी'। 


इसके लिए राजामौली ने प्रभास को शुक्रिया भी कहा। उन्होंने लिखा, 'कोई भी इस प्रोजेक्ट में इतना विश्वास नहीं करता जितना की तुमने किया है। इसके लिए जितनी भी तारीफ की जाए कम है'। 

जहां एक तरफ ‘रईस’ को देखने की बेताबी है, वहीं दर्शक यह जानने को भी बेताब हैं, ‘आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?’... ‘कटप्पा’ इस सवाल का जवाब देने 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगा।

संबंधित ख़बरें