जब रो पड़े करण जौहर

जी हां, इस बात की जानकारी खुद करण जौहर ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर के जरिये दी है। दरअसल, करण ने हाल ही में हॉलीवुड अभिनेत्री की फिल्म ‘लॉयन’ देखी। उनकी मानें तो इस फिल्म की कहानी ने उनके दिल को छू लिया और उनकी आंखे नम हो गईं। 

निर्माता-निर्देशक करण जौहर हॉलीवुड फिल्म 'लॉयन' देखकर रो पड़े


मुंबई। निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने हाल ही में एक फिल्म देखी और अपनी भावनाओं को ट्विटर पर शेयर किया। दरअसल, करण ने हॉलीवुड अदाकारा निकोल किडमैन अभिनीत फिल्म ‘लॉयन’ देखी। इस फिल्म को देखकर करण रोने लगे। 

इस दिल को छू लेने वाली कहानी में एक विदेशी जोड़ा भारतीय बच्चे को गोद लेता है और बाद में उसे जन्म देने वाली मां को तलाशने में उसकी मदद करता है। 

फिल्म में रूनी मारा, देव पटेल के अलावा कई भारतीय कलाकार जैसे प्रियंका बोस, दीप्ति नवल, तनिष्ठा चटर्जी और नवाज़ुद्दीन सिद्दक़ी भी हैं। फिल्म में देव पटेल की उम्दा अदाकारी के लिए करण ने उनकी तारीफ भी की। 

करण ने अपने ट्वीट में कहा है, ‘ ‘लॉयन’ को देखकर मेरा दिल रोने लगा और देव पटेल काफी अच्छे लगे... दुखी और भेदक...लेकिन कई पलों में जादुई भी है’।


ग़ौरतलब है कि यह फिल्म सारू ब्रायलीर की किताब 'ए लॉन्ग वे होम' पर आधारित है। ये फिल्म भारत में 24 फरवरी 2017 को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म की शूटिंग कोलकाता और ऑस्ट्रेलिया में हुई है।

संबंधित ख़बरें